Sunday, September 10th, 2017 15:14:09
Flash

भरोसा दिलाने के लिए अपनी हर गर्लफ्रेंड से तुरंत सगाई कर लेते थे अक्षय




भरोसा दिलाने के लिए अपनी हर गर्लफ्रेंड से तुरंत सगाई कर लेते थे अक्षयEntertainment

Sponsored




अपने दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है. वो अपना 50वां जन्मदिन स्विट्जरलैंड में मना रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की अक्षय जब भी वो कोई गर्लफ्रेंड बनाते थे. तो वो सभी गर्लफ्रेंड को सिद्घि विनायक मंदिर जरूर ले जाते थे. इतना ही नहीं अक्षय का बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है. तो चलिए आज हम आपको इस खास मौके पर उनकी लवलाइफ से जुड़े कुछ खास पहलुओं के बारे में बताते है.

साल 1991 में अक्षय ने फ़िल्म ‘सौगंध’ से अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. कहा जाता है कि अक्षय का अफेयर फिल्मो में काम करना भी शुरू नही किया था तब से बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा के साथ था. उस समय पूजा मॉडल थी और अक्सर पूजा की मदद से अक्षय को बड़ी-बड़ी पार्टीज में जाने का मौका मिलता रहता था.

फिल्म खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आई आयशा जुल्का को अक्षय फिल्म के बाद से ही डेट करने लगे थे. फिल्म को काफी सफलता मिली थी. उसके बाद आयशा और अक्षय ने और भी कई फिल्मो में साथ काम किया था. हांलकि यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नही चल सका था.

अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका है. इतना ही नही शिल्पा ने खुद बताया था कि ‘अक्षय और उन्होंने मंगनी तक कर ली थी लेकिन बाद में दोनों में कुछ मनमुटाव के चलते शिल्पा ने खुद को अक्षय से दूर कर लिया था. आपको बता दे कि यह जोड़ी 90 के दशक की सबसे हॉट जोड़ी में से एक मानी जाती थी.

शिल्पा के दूर जानें के बाद अक्षय की लाइफ में फिर रवीना टंडन आई. इनका यह का रिश्ता 3 साल तक चला लेकिन आखिर में यह भी एंड हो गया. इतना ही नही एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने कहा था कि,’अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड को भरोसा दिलाने के लिए उससे तुरंत सगाई कर लेते थे.

रवीना के जाने के बाद फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान उनकी लाइफ में एक्ट्रेस रेखा आई . बता दे कि रेखा अक्षय से उम्र में काफी बड़ी है. फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही अक्षय और रेखा के बीच क़रीबिया बढ़ने लगी थी और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे.

रेखा के जानें के बाद अक्षय ट्विंकल खन्ना से मिले. लेकिन अक्षय को ट्विंकल कुछ खास पसंद नहीं थी. मगर ट्विंकल की माँ डिपंल कपाड़िया ने अक्षय पर ट्विंकल से शादी करने का दबाव मनाया था और फिर अक्षय को उनसे शादी करनी पड़ी थी. अब अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे भी है.

चौकाने वाली बात यह भी है कि शादी के बाद भी अक्षय के अफेयर थे. दरअसल फिल्म फिल्म ‘अंदाज’ की शूटिंग के दौरान अक्षय को प्रियंका से प्यार हो गया था. इतना ही नही इस अफेयर की जानकारी उनकी पत्नीं ट्विंकल को भी लग गई थी. जिसके बाद अक्षय और ट्विंकल के बीच मनमुटाव की खबरें भी आईं थी लेकिन फिलहाल सबकुछ ठीक है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories