page level


Wednesday, October 17th, 2018 12:57 AM
Flash

आप भी चला रहे हैं Jio Phone, तो आपके लिए है ये खुशखबरी….




आप भी चला रहे हैं Jio Phone, तो आपके लिए है ये खुशखबरी….Auto & Technology



अगर आपके पास भी जियो फोन है, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। अब आप अपने 1500 रूपए वाले जियो फोन में वॉट्सएप चला सकते हैं। जियो ने मंगलवार को कहा है कि फोन में जल्द ही यूजर्स वॉट्सएप का इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो फोन में वॉट्सएप की सुविधा 20 सितंबर से उपलब्ध हो सकेगी।

 

रिलायंस जियो ने एक बयान में कहा कि सोमवार (10 सितंबर) से यह एप्लिकेशन जियोफोन एपस्टोर पर उपलब्ध है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहयोगी दूरसंचार कंपनी के मुताबिक, व्हाट्सएप ने जियोफोन के लिए अपने मैसेंजिंग एप का नया वर्जन डवलप  किया है, जो जियो-काई ओएस पर चलता है। इसे जियो फोन और जियो फोन2 दोनों के लिए डाउनलोड किया जा सकता है।

ऐसे करें डाउनलोड-

1# सबसे पहले अपने जियो फोन के प्लान को चेक करें और अगर आपके जियो फोन का प्लान खत्म हो गया या इंटरनेट नहीं चल रहा है तो आप पहले रिचार्ज करवा लें, क्योंकि व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए आपको इंटरनेट की जरूरत होगी। अगर पहले से ही पैक एक्टिव है तो जियो फोन में इंटरनेट ऑन करें।

2# अब जियो फोन में जियो स्टोर एप को खोलें। इसके बाद आपके फेसबुक, यूट्यूब के साथ व्हाट्सएप भी दिखेग और साथ में डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा। अब डाउनलोड पर क्लिक करें।

3# डाउनलोड हो जाने के बाद सिर्फ अपना मोबाइल नंबर डालकर व्हाट्सएप को एक्टिव करें। अब आप आसानी से अपने 1500 रुपये वाले जियो फोन में व्हाट्सएप चला सकेंगे। व्हाट्सएप को जियो फोन और जियो फोन 2 में डाउनलोड किया जा सकता है।

बता दें कि इस साल से 15 अगस्त से जियो फोन में फेसबुक, गूगल और यूट्यूब दे दिया गया था।

यह भी पढ़ें

रिलायंस Jio phone 2 की फ्लैश सेल आज से, ऐसे खरीद सकते हैं फोन

मानसून की शुरूआत में जियो का नया धमाका, लॉन्च किया ‘Jio Phone 2’

हाथ में आया Jio Phone, 1500 Rs में इससे बेहतर कुछ नहीं मिलेगा

Sponsored






You may also like

No Related News