Thursday, September 14th, 2017 12:00:17
Flash

जब पाकिस्तानी महिला ने पूछा लिया कौन है ये कोहली, तो फैंस ने दे डाला कुछ ऐसा जवाब




जब पाकिस्तानी महिला ने पूछा लिया कौन है ये कोहली, तो फैंस ने दे डाला कुछ ऐसा जवाबSports

Sponsored




टीम इंडिया के जाने-माने क्रिकेटर विराट कोहली लोगों के दिल में अपनी खास जगह बना चुके हैं। इसलिए अगर उन पर किसी भी तरह की दिक्कत आती है, तो फैंस भी उसका तगड़ा और करारा जवाब देने से नहीं चूकते। ऐसा ही हुआ विराट कोहली के साथ, लेकिन फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा और अगले व्यक्ति को करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी। दरअसल, बात टीचर्सं डे की है, जब विराट कोहली ने अपने टीचर्स को बेहद ही अलब अंदाज में टीचर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। विराट का ये ट्वीट पाकिस्तान में काफी सकुर्लेट भी हुआ। उन्होंने ट्वीट कर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बैठे हुए थे और पीछे बोर्ड पर कई सारे नाम लिखे हुए थे। इसमें इमरान खान, जावेद मियादांद जैसे खिलाड़ी शामिल थे।

इस फोटो के साथ विराट ने लिखा था कि देश के सभी टीचर्स और खासकर जो क्रिकेट की दुनिया के हैं उन्हें हैप्पी टीचर्स डे। विराट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए पाकिस्तानी महिला सयैदा आलिया अहमद ने पूछा कि कृपया करके मुझे बताएं कि इस पोस्ट को करने वाले जैंटलमेन का नाम क्या है। लेकिन ये बात पाकिस्तान में मौजूद विराट के फैंस को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सब तारीफ करते रह गए।

उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति का नाम फरीद उल हसनैन है। उसने सयैदा को लिखा कि ये व्यक्ति विराट कोहली हैं। ये टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर हैं और टीम इंडिया के कप्तान भी। फिलहाल तो ये टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज हैं और इनके पीछे सभी पॉपुलर खिलाडिय़ों के नाम लिखे हैं।

खैर, फरीद के इस ट्वीट से एक बात तो साफ हो गई है कि भारत -पाकिस्तान के बीच चाहे कितने भी मतभेद क्यों न हो, लेकिन लोगों के बीच आपस में कोई गिले शिकवे नहीं हैं। बता दें कि विराट कोहली को जितना पसंद भारत में किया जाता है, उतना ही पाकिस्तानी लोग उनकी बल्लेबाजी को पसंद करते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories