Tuesday, September 19th, 2017 20:32:41
Flash

बीच सड़क पर महिला ने सेना के जवान पर की थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल




बीच सड़क पर महिला ने सेना के जवान पर की थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरलPhoto & VideoViral

Sponsored




यदि आज हम अपने घर में सुरक्षित है तो उसके पीछे किसी का हाथ है तो वह सिर्फ हमारे देश के जवानों का जो दिन रात बार्डर पर तैनात होकर अपनी ड्यूटी निभा रहे है तभी हम आज अपने घर में अपने आप को इतना सुक्षित मेहसूस कर पा रहे  है. मगर जब हमारें देश के जवानों को ही लोग राह चलते थप्पड़ मारने लगे तो, इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है हमारें देश के लिए.

दरअसल इन दिनों फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बेहद गुस्से में सेना के जवान की बीच सड़क पिटाई करती नजर आ रही है . चौकाने वाली बात तो यह है कि महिला मिलिट्री के ट्रक के सामने ही जवान पर थप्पड़ बरसा रही है. वही जवान खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है.

हांलाकि थोड़ी देर बाद वह महिला सिल्वर रंग की इंडिका कार जिसका नंबर HR 26 1872 से वहां से निकल जाती है. वहीं सड़क पर खड़ी एक दूसरी कार में बैठे किसी व्यक्ति ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया है. आपको बता दे कि इस वीडियो को Avii Bhardwaj नाम के फेसबुक अकाउंट से अपलोड किया गया है. अपलोड करने के महज 10 घंटों के अंदर ही लगभग 6 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.

वीडियो देखेने के बाद लोग काफी भद्दे कमेंट्स भी कर रहे है . ऐसे ही एक यूजर्स ने लिखा है।  बद दिमाग पैसे के घमंड में चूर नीच परवर्ती के लोग है ये . इनकी मानसिकता ही गंदी है.इनको देश से मतलब नही है. गद्दार है ये .कुछ लोग तो ये भी लिख रहे हैं कि ये महिला डेरा सच्चा सौदा वाली फरार हनीप्रीत की बहन लग रही है.

फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नही हो सकी है कि महिला ने जवान को क्यों थप्पड़ मारा है. इतना ही नही अभी तक इस बात भी जानकारी नही लग सकी है की यह वीडियो कहा का है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories