Monday, September 18th, 2017 03:42:52
Flash

पीएम मोदी का जन्मदिन हो खास, इसलिए दुबई से भारत आया एक दोस्त




पीएम मोदी का जन्मदिन हो खास, इसलिए दुबई से भारत आया एक दोस्तPolitics

Sponsored




पीएम मोदी का जन्मदिन आने वाला है। उनके जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसी तैयारी के चलते एक दोस्त ने अपनी सच्ची दोस्ती दिखाई और उनके जन्मदिन पर चार चांद लगाने के लिए दुबई से अपने भारत लौट आया। ये दोस्त चाहता है कि उनके दोस्त मोदी का जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाएं।
दरअसल, मामला लखनऊ का है, जहां जुल्फीकार हुसैन यानि राजू दुबई से भारत लौटे हैं। इस समय वो लखनऊ के अशोक मार्ग अपने घर के बाहर पीएम मोदी का एक शानदार कटआउट तैयार कर रहे हैं जो 110 फीट का है। इस प्लाईवुड के कटआउट को पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यालय के बाहर सजाया जाएगा।

जुल्फिकार ने बताया कि पेशे से वकील बीजेपी से पूर्व सांसद रह चुके मेरे मित्र नृपेंद्र पांडेय ने मुझे फोन कर वापस भारत बुलाया और पीएम मोदी के जन्मदिन पर ये खास कटआउट तैयार करने को कहा। पांडे और मेरी दोस्ती बहुत पुरानी है।  दोस्ती इतनी पुरानी है कि उस समय वो फिल्मों के पोस्टर बनाया करते थे उनकी कलाकारी पांडेय को बहुत पसंद थी। वो चुनावी रैलियों के लिए भी पोस्टर तैयार कराया करते थे जैसे ही वो सभासद बने तो उन्होंने पीएम अटल बिहारी बाजपेयी का कटआउट बनवाया था।

बता दें कि इससे पहले भी वो कई बड़े चेहरों के कटआउट बना चुके है जिसमें पूर्व पीएम अटल जी, बसपा मुखिया मायावती, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, काशीराम और अब पीएम मोदी। आपको बता दें कि केवल कटआउट ही नहीं इस जन्मदिन पर नृपेंद्र पांडेय 1500 किलो का लड्डू और 105 किलो का घंटा बनवा रहे है जिसका नाम दामोदर घंटा होगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories