page level


Tuesday, January 16th, 2018 05:49 PM
Flash
15/01/2018

स्टाइलिश शेरवानी पहनकर चमकेंगे दूल्हे




Fashion

शादियों का सीजन शुरू होने जा रहा है, ऐसे में ब्राइड के साथ अब ग्रूम भी अपने लिए खासतौर से शेरवानी डिजाइन करा रहे हैं। वैसे तो इन दिनों रेड कलर की शेरवानी पर गोल्डन कलर का थ्रेड वर्क फैशन में है, फिर भी दूल्हे राजा सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनने के लिए डिजाइनर्स से कुछ हटकर और स्टाइलिश लुक देने की डिमांड कर रहे हैं। फैशन डिजाइनर रिद्धी गुप्ता कहती हैं कि आप शेरवानी पर जरदोजी, थ्रेड वर्क और जरकेन का वर्क करा सकते हैं। हालांकि लड़के ज्यादा चमक-धमक वाली शेरवानी पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में शेरवानी पर इन दिनों चौड़ा थ्रेड वर्क काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें डीप वी नेक डिजाइन किए जा सकते हैं। हां, अगर पठानी सलवार डिजाइन करा रहे हैं, तो गोल्डन और सिल्वर साटन में डिजाइन करा सकते हैं। वैसे भी इन दिनों शेवरवानी के साथ पठानी सलवार काफी पसंद की जा रही है। इसके अलावा शेरवानी से मैच करती हुई मोजरी भी डिजाइन करा सकते हैं। अगर शेरवानी पर हैवी वर्क है , तो स्टॉल लाइट ही रखें।

sherwani

 कुंवर शेरवानी-

आप अपनी शादी में राजा-महाराजाओं की तरह रॉयल लुक चाहते हैं, तो कुंवर शेरवानी डिजाइन करा सकते हैं। डिजाइनर प्रिया डास कहती हैं कि जो लोग शेरवानी पर हल्का वर्क चाहते हैं, उनके लिए ये बेस्ट है। डिजाइनर इसके साथ तलवार, मोजरी और टरबन भी डिजाइन कर रहे हैं। इस शेरवानी में आप व्हाइट कलर चूज कर सकते हैं, ये कलर इस लुक में इन डिमांड है।

polo pant

पोलो पैंट विद शॉर्ट शेरवानी-

आप अपनी शादी मेंं इंडोवेस्टर्न लुक चाहते हैं, तो पोलो पैंट विद शॉर्ट शेरवानी बेस्ट ऑप्शन है। इसमें पर्पल, ब्लू और पाकिस्तानी ग्रीन कलर सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। इसमें स्पार्कल फैब्रिक में डिजाइन की गई पंैट आप पर खूब फबेगी। चाहें तो टर्बन और मोजरी भी इसी फैब्रिक में डिजाइन करा सकते हैं। लेकिन जब पोलो पैंट पर शेरवानी डिजाइन कराएं, तो वो शॉर्र्ट रखें। इससे आपकी पोलो पैंट ठीक से नजर आएगी और लुक भी अच्छा दिखेगा।

shahi2

स्टाइलिश राजस्थानी टर्बन-

आजकल शादियों के लिए राजस्थानी टर्बन से इंस्पायर्ड ग्रूम टर्बन भी आ रही हैं। जो यलो, ग्रीन, पर्पल और बंधेज में बनाई जा रही हैं। इन पर बड़े ब्रॉच के साथ कलरफुल फेदर के साथ एक्सपेरीमेंट्स किए जा रहे हैं। इस सीजन में सबसे ज्यादा काम टर्बन पर ही किया जा रहा है, क्योंकि सबसे पहली निगाह उसी पर जाती है।

long

 लांग फ्लेयर शेरवानी-

अब तक ग्रूम फिटेड शेरवानी ही सबसे ज्यादा डिजाइन कराते थे, वहीं अब फ्लेयर शेरवानी भी ट्रेंड में आ गई हैं। इसमें शेरवानी चेस्ट से फिटेड और बॉटम से ब्रॉड और लांग होती है। वहीं साइड से शेरवानी के कट्स भी लंबे होते हैं। बेलवेट पजामी इसके साथ काफी डिजाइन हो रही हैं।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories