page level


Saturday, August 18th, 2018 06:05 AM
Flash

मंदसौर में राहुल को आसान नहीं होगा रैली करना, प्रशासन ने रखी 19 शर्तें




मंदसौर में राहुल को आसान नहीं होगा रैली करना, प्रशासन ने रखी 19 शर्तें



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के जिला मंदसौर में 6 जून को रैली का आयोजन करने वाले है। इस रैली में प्रदेश भर के बड़े बड़े नेता शमिल होंगे। बता दें की पिछले साल 6 जून को मंदसौर में किसान गोलीकांड हुआ था। जिसमें पांच किसानों की जान गई थी। उस वक्त भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर आये थे लेकिन पुलिस प्रशासन ने ने उन्हें जिले में जाने की अनुमति नहीं दी थी। इसलिए एक बार फिर राहुल चुनावों को ध्यान में रखते हुए मंड्सुर में आने वाले है। हल्की इस बार भी उन्हें मंदसौर पुलिस प्रशासन ने उनके सामने 19 सरते राखी है।

न्यूौज एजेंसी ANI पर जारी की कई इस लिस्टा में मल्हालरगढ़ के अनुविभागीय अधिकारी ने जारी किया है। रैली के लिए कांग्रेस की तरफ से मांगी गई अनुमति का जिक्र करते हुए उन्हेंभ बताया गया है कि इन 19 शर्तों पर ही उनको रैली की अनुमति दी जा सकती है।बता दे कि, लिस्टक में पहले नंबर पर रैली स्थि ल पर 15 बाय 15 फिट का टेंट लगाने की अनुमति दी गई है। डीजे के साउंड को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

‘तहज़ीब’ के साथ इंदौर मे मॉडल्स ने किया ‘रैंप वॉक’

धार्मिक सौहार्द बनाए रखने के लिए उचित शब्दों का ही प्रयोग करने को कहा गया है। लाउड स्पीौकर की सीमा को भी तय किया गया है। सुप्रीम कोर्ट के नियमों का पालन करने की सलाह दी गई है। ध्वसनि विस्तागर यंत्र का प्रयोग रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा। इसी के साथ सुरक्षा कमेटी से लेकर साफ-सफाई तक की बातों का भी खास ख्या ल रखने जैसी बातें इस सूची में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

Indore airport पर लगा अनोखा पंखा, देखिए वीडियो

indore निवासी धार के आबकारी पर लोकायुक्त ने मारा छापा, हुआ कई बेनामी संपितयों का खुलासा

indore की इस महिला के नाम से जानी जाएगी गेहूं की ये नई किस्म

Sponsored






You may also like

No Related News