page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:57 PM
Flash

IPL में टीम हारी तो शख्स ने की सुसाइड की कोशिश, करता था ये काम




IPL में टीम हारी तो शख्स ने की सुसाइड की कोशिश, करता था ये कामSports



देश में चल रहे आईपीएल को लेकर लोगों की दीवानगी जगजाहिर है। ये खेल वैसे तो किसी जुए से कम नहीं है। हां, लेकिन यहां टीमों पर दांव लगाने वाले जहां करोड़पति बन गए वहीं कुछ लोग टीम की हार के बाद रोड पर आ गए। ऐसा ही एक मामला हाल ही में कूचबिहार के हल्दीबाड़ी में सामने आया है।


20 साल के शिनाख्त बप्पा सरकार आईपीएल को लेकर सट्टा लगाता था। टीम की हार से परेशान होकर उसने आत्हत्या की कोशिश की। पुलिस ने बताया है कि फिलहाल उसे जलपाइगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार हल्दीबाड़ी थाने के निवासी पेेशे से किसान हैं। बप्पा सरकार के पिता अनिल सरकार ने कुछ दिन पहले अपने बेटे को आइसक्रीम की गाड़ी खरीदने के लिए 10 हजार रूपए दिए थे। उन्होंने बताया कि बेटा कई दिनों से कमाई का एक पैसा भी घर में नहीं दे रहा था। कुछ दिन पहले उन्हें पता चला कि उनका बेटा आईपीएल को लेकर जुआ खेल रहा है।

ये खेल तो है ही ऐसा । किस्मत साथ दे तो कोई करोड़पति और किस्मत खराब हो तो अच्छा खासा आदमी भी रोड़पति बन जाता है। ऐसा ही हुआ बप्पा के साथ। किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और वह टीम के बार-बार हार जाने पर पैसा हारता गया। वह डिप्रेशन में आ गया और उसने आत्महत्या की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि जब मैंने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा न खुलने पर मैंने दरवाजा तोड़ा तो देख की बप्पा फंदे पर झूलने की तैयारी कर रहा है। तुंरत उसे अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें

IPL 2018: आज बैंगलोर- राजस्थान, पंजाब-चेन्नई के बीच होंगे मैच , दूसरी जीत की तलाश में रॉयल चैलेंजर्स…

IPL 11 : आज होंगे दो मैच, चार टीम उतरेंगी महादंगल में

IPL में चमक रहा है ये बैट्समैन, दर्शकों की डिमांड पर लगाता है सिक्स

Sponsored