Friday, August 25th, 2017
Flash

सीडी कांड वाले संदीप कुमार कर रहे बीजेपी का प्रचार, यूजर्स ने उड़ाया मजाक




Politics

sandeep kumar final

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता संदीप कुमार इन दिनों काफी चर्चा में है। इन्हें आप नहीं जानते हैं तो कोई बात नहीं हम बता देते है। दरअसल संदीप कुमार वही है जिन पर कुछ दिनों पहले राशन कार्ड का लालच देकर महिला के साथ संबंध बनाए और उसकी सीडी बना ली थी। करने का केस लगा था। अब वही नेता सुर्खियों में है।

इनके सुर्खियों में आने की वजह है इन्हीं के द्वारा किया गया एक काम है। दरअसल संदीप कुमार इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन सबसे खास बात यह कि वह आम आदमी पार्टी के लिए नहीं बल्कि बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। जिस सीडी कांड को लेकर बीजेपी ने संदीप कुमार पर खूब हमले किए थे, वही अब बीजेपी प्रत्याशी साविता खत्री के लिए ही वोट मांग रहे हैं।

sandeep kumar 5

बीजेपी के प्रत्याशी साविता खत्री के लिए चुनाव प्रचार करने वाले संदीप का कहना है, ”हमारे दोस्त जहां-जहां से लड़ेंगे चाहे बीएसपी से लड़ें, चाहे बीजेपी से लड़ें या कांग्रेस सबसे पहले परिवार और दोस्त हैं। यहां खत्री साहब हमारे मित्र हैं. हम इनके लिए हर घर में जाएंगे प्रचार करेंगे।” संदीप कुमार की ख़बर आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर संदीप कुमार की खिल्ली उड़ाई।

sandeep kumar 1

अपने बयान में संदीप कुमार ने बीएसपी, बीजेपी और कांग्रेस का जिक्र किया लेकिन आम आदमी पार्टी का जिक्र नहीं किया। अपने चुनाव प्रचार के दौरान संदीप कुमार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर खुल कर हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”केजरीवाल बहकाने का काम कर रहा है, झाड़ू दिखा कर बहका कर रहा है. तीन विधायक हैं वाल्मिकियों के इतनी हिम्मत है तो वाल्मिकी को मंत्री बनाकर दिखाएं”.

sandeep kumar 2

केजरीवाल पर किया हमला
संदीप कुमार ने केजरीवाल पर हमला करना जारी रखा. उन्होंने आगे कहा, ”एक दलित फंसा भगा दिया, एक मुस्लिम फंसा भगा दिया, लेकिन एक बनिये पर इतने आरोप लगे फिर भी अपने पास रखा हुआ है.” इस पूरे मामले में दिलचस्प बात यह भी है कि जिस बीजेपी ने पानी पी-पी कर संदीप कुमार के राशन कार्ड कांड को कोसा था, अब उसी की प्रत्याशी साविता खत्री को रेप के आरोपी मंत्री से मदद लेने में कोई दिक्कत नहीं हैं. हालांकि संदीप कुमार को बीजेपी के मंच पर नहीं लाया जा रहा है, लेकिन रेप के आरोपी पूर्व मंत्री से मदद लेना बीजेपी पर सवाल खड़े कर रहा है।

sandeep kumar 3

sandeep kumar 4
sandeep kumar 6

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories