page level


Thursday, August 16th, 2018 09:55 AM
Flash

परिणीति चोपड़ा की ऑन स्क्रीन मां का हुआ निधन




परिणीति चोपड़ा की ऑन स्क्रीन मां का हुआ निधनEntertainment



‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘इश्कजादे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जानी वाली दिग्गज एक्ट्रेस चारू रोहतगी का 15 जनवरी को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उनके निधन पर दुख जताया है। ट्विटर पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिणीति ने लिखा- RIP चारू रोहतगी मैम। आप इश्कजादे में सबसे प्यारी मदर बनीं।

आपके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा। आपकी फैमिली को भगवान इतने बड़े नुकसान से उभरने की शक्ति दें। आपको कभी भुला नहीं पाऊंगी। चारू रोहतगी ने फिल्म इश्कजादे में परिणीति चोपड़ा की मां का किरदार निभाया था। इसके अलावा चारू रोहतगी ने ‘15 पार्क एवेन्यू’, ’सेकंड मैरिज डॉट कॉम’ और ‘1920 लंदन’ में काम किया है। चारु सब टीवी के शो ‘त्रिदेवियां’ में भी काम कर चुकी हैं।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सोमवार सुबह चारू को कार्डिएक अरेस्ट आया। जिसके बाद उनका निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, उनके अचानक निधन का कारण तनाव है क्योंकि वह सुबह 3 बजे तक शूटिंग कर रही थीं। चारू ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम किया है। वह बरूण सोबती के हिट टीवी शो इस ‘प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आई थीं। टीवी की पारी उन्होंने शो ‘लेडीज स्पेशल’ से शुरू की थी। उन्होंने एक थी नायिका शो, त्रिदेवियां, प्रतिज्ञा, उतरन में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: 

सलमान- शिल्पा को भंगी बोलना पड़ा महंगा, अब जाना होगा थाने

आधी रात को नाले से आ रही थी ‘लड़की की चीखें’, पास जाकर देखा तो ये था मामला

नील और सोनल की ‘किसिंग सीन’ की बौछार से फिल्म डायरेक्टर ने दिया था ये नाम

लड़की ने सेल्समेन के साथ की ऐसी हरकत, देखकर आग-बबूला हो जाएंगे आप

Sponsored