page level


Wednesday, August 15th, 2018 09:29 AM
Flash

किसी ने शादी से पहले तो किसी ने 29 की उम्र में कराया 12 बार गर्भपात




किसी ने शादी से पहले तो किसी ने 29 की उम्र में कराया 12 बार गर्भपातEntertainment



एक महिला के लिए मां बनना सबसे सुखद अहसास होता है, लेकिन वही बच्चा अगर गर्भ में ही मर जाए, तो इसका दुख भी एक मां बर्दाश्त नहीं कर पाती। एक आम महिला के लिए ये बहुत दुखभरा पल होता है, लेकिन बात अगर बॉलीवुड की दुनिया की करें, तो यहां अबॉर्शन कराना मामूली बात है। यहां अभिनेत्रियां एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन से पांच पांच बार अबॉर्शन करा लेती हैं। ये उनके लिए काफी दर्दनाक होता है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने शादी से पहले ही कई बार अबॉर्शन कराकर सुर्खियां बटोरी हैं।

प्रत्युषा बनर्जी-

टीवी की मशहूर अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी। उस समय ऐसी खबरें आई थीं कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से गर्भवती थीं। आत्महत्या के थोड़े दिन पहले ही उन्होंने गर्भपात करवाया था।

मर्लिन मुनरो-

मर्लिन मुनरो के फोटोग्राफर ने अपनी पुस्तक “मर्लिन” में खुलासा किया था कि 29 साल की उम्र में वह 12 बार गर्भपात करवां चुकीं थी। खास बात ये है कि कुछ गर्भपात उन्होंने शादी से पहले तो कुछ शादी के बाद कराए।

जिया खान

जिया खान ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने खुद अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि वो आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थीं। उन्होंने लिखा था कि- सूरज ने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैंने गर्भपात करा लिया है।

वीना मलिक-

पाकिस्तान की इस एक्टर वीना मलिक ने शादी से पहले ही गर्भपात करा लिया था। बिगबॉस के सीजन 5 से सुर्खियों में आईं वीना अपने ब्वॉयफ्रेंड प्रशांत से प्रेग्नेंट थीं।

यह भी पढ़ें

ऐसा देश जहां प्रेग्नेंट होने से पहली महिला को लेनी पड़ती है “बॉस” की परमिशन

किन्नर भी होते हैं “प्रेग्नेंट”, तरीका जानकर दंग रह जाएंगे आप….

ऐसी जगह, जहां पत्नी के प्रेग्नेंट होते ही दूसरी शादी कर लेता है पति…

 

Sponsored