Monday, September 25th, 2017 00:12:32
Flash

चलती कार में युवती से गैंगरेप , दिल्ली के अक्षरधाम के पास फेंका




चलती कार में युवती से गैंगरेप , दिल्ली के अक्षरधाम के पास फेंका

Sponsored




आज भले ही हमारा देश हर क्षेत्र में उन्नति कर रहा हो. देश की सरकार भले ही अपने बड़े-बड़े वादें पूरा कर रही हो. मगर महिला सुरक्षा के मामलें में देश की सरकार आज भी नाकामयाब सबित है, और इसका नतीजा यह है की आन-दिन देश में रेप जैसी घटनाएँ सामने आ रही है. इतना ही नहीं राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार हैं कर देने वाली घटना सामने आई है.

दरअसल नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़ी एक युवती को कुछ लोगों ने अपनी स्कार्पियो गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया और फिर चलती गाड़ी में ही उसके साथ गैंगरेप कर दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अरोपीं फरार चल रहे  है.

मिली जानकरी के अनुसार गत रात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्‍टेशन के पास खड़े होकर एक युवती अपनी एक महिला मित्र का इंतजार कर रही थी. तभी अचानक एक स्कार्पियो रुकी और युवती को दो युवकों ने कार में घसीट लिया.  लड़की कुछ कर पाती इससे पहले बदमाशों ने कार रवाना कर दी. इतना ही नहीं बदमाशों ने युवती के साथ चलती कार में ही गैंगरप जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया. गैंगरप करने के बाद बदमाशों ने युवती को अक्षरधाम के पास फैंक दिया और फरार हो गए.

हांलाकि युवती ने नोएडा सेक्टर-39 थाना में अपनी रिर्पोट दर्ज करा दी है.जिसके बाद पुलिस मामलें के जाँच में जुट चुकी है. वही युवती को पुलिस ने मेड‌िकल के ल‌िए भेज दिया है. फ़िलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाँच कर रही है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    You may also like

    No Related News

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories