Friday, November 24th, 2017 11:43 PM
Flash




एयरटेल देगा जियोफोन से भी सस्ता 4जी स्मार्टफोन, जानिए कितनी है कीमत




एयरटेल देगा जियोफोन से भी सस्ता 4जी स्मार्टफोन, जानिए कितनी है कीमतBusiness

Sponsored




जैसा की हम सभी को पता है टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस जियो की वजह से पीछे होती जा रही है और आये दिन जियो से टक्कर लेने और आगे बढ़ने के लिए कुछ नया सोचने के लिए मजबूर भी है. इसी के तहत जियो के नए प्लान को करारा जवाब देने के लिए दूरसंचार कंपनियां एक के बाद एक नए पेशकश भी की है. वही जियो को टक्कर देनें में एयरटेल कभी पीछे नही रहा है और शायद यही वजह है कि एयरटेल ने हाल ही में रिलायंस जियो के जियोफोन को टक्कर देने के लिए देश की मोबाइल बनाने वाली कंपनी कार्बन से हाथ मिला लिया है.

दरअसल देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने मोबाइल बनाने वाली कंपनी कार्बन से करार किया है. बताया जा रहा है कि इस करार का मुख्य उद्देश्य रिलायंस जियो पछाड़ना है. बता दें कि इस करार के तहत एयरटेल ग्राहकों को सिर्फ 1399 रुपए में 4जी स्मार्टफोन मुहैया कराएगी.

वही हम बात करे रिलायंस जियो की तो रिलायंस जियो फिलहाल 1500 रुपए में फोन दे रही है और उसका फोन स्मार्टफोन न होकर फीचर फोन है. जियो से एक कदम आगे बढ़कर एयरटेल फीचर फोन की कीमत पर 4जी स्मार्टफोन दे रही है.

एयरटेल ने आज जानकारी देते हुए बताया है कि, यह स्मार्टफोन 1399 रुपए में कंपनी ग्राहक को देगी. बता दें कि कार्बन ए40 स्मार्टफोन ग्राहक को देगी जिसकी मार्केट कीमत 3,499 रुपए है मगर शुरुआत में यह फोन भी सिर्फ 1399 रुपए का नहीं होगा, इसे पाने के लिए ग्राहक को शुरुआत में 2899 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी, इसके बाद 36 महीने तक लगातार 169 रुपए का मासिक रीचार्ज करना पड़ेगा. 18 महीने के बाद ग्राहक को 500 रुपए का कैश रिफंड हो जाएगा, और 36 महीने पूरे होने पर ग्राहक को 1000 रुपए वापस मिलेंगे, कुल मिलाकर 2899 रुपए में से 1500 रुपए वापस हो जाएंगे.

यही नहीं कंपनी ने कहा कि, यदि ग्राहक हर महीने 169 रुपए का रीचार्ज नहीं कराता तो वह कैश बैक के लिए हकदार नहीं होगा. कैशबैक के लिए ग्राहक को 18 महीने तक 169 रुपए का मासिक रीचार्ज करना ही पड़ेगा. रीचार्ज ना कारने पर कंपनी आप से फोन वापस नही लेगी.

कार्बन ए40 स्मार्टफोन के फीचर्स

जियो फ़ोन की अपेक्षा इस फ़ोन में बहुत शानदार फीचर्स दिए गये है. इस फ़ोन में डुअल सिम का ऑप्शन दिया हुआ है. इस फ़ोन में आप फेसबुक, यूट्यूब, और व्हाट्सएप आसानी से चला सकते है जबकि जियो फ़ोन में यह सब नही है.

 

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories