page level


Wednesday, June 20th, 2018 11:07 AM
Flash

अपनी उम्र से छोटी लड़की को दिया था दिल, कुछ वक़्त के बाद रचाई थी शादी




अपनी उम्र से छोटी लड़की को दिया था दिल, कुछ वक़्त के बाद रचाई थी शादीSports



7 साल से क्रिकेट को अपना पूरा वक़्त देने वाले अजिंक्य रहाणे का जन्म 6 जून 1988 को हुआ था। लम्बे वक़्त की मेहनत के बाद साल 2007-08 में अजिंक्य ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था। 19 साल की उम्र में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू करने वाले अजिंक्य का डॉमेस्टिक क्रिकेट काफी अच्छा रहा। इसके बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया जहाँ उन्होंने कई कीर्तिमान रचे। इस दौरान वह टेस्ट क्रिकेट के वाईस कैप्शन भी बने।

अजिंक्य रहाणे की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है क्योंकि अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर एक दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों पड़ोसी थे और दोनों में अच्छी दोस्ती थी। इतना ही नहीं राधिका धोपावकर और अजिंक्य रहाणे के परिवार भी एक दूसरे को जानते थे। कुछ वक्त बीता और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। सितंबर 2014 को दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें, अजिंक्य रहाणे 29 साल हैं और राधिका उनसे लगभग तीन साल छोटी हैं।

संजय दत्त नहीं इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी, इस वजह से हुआ था breakup

अजिंक्य के खेल को देखते हुए साल 2016 में अजिंक्य को अर्जुन अवार्ड से भी नवाज़ा गया। इससे पहले भी रहाणे को कई अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है।

यह भी पढ़े:-

रिलीज से पहले लीक हुई क्रिकेटर की पत्नी की किताब, क्रिकेटर को बताया पाखंडी

शाहरुख की बेटी सुहाना ने इस क्रिकेटर को दिया दिल, KKR ने भी खेला था इस पर दांव

जानिए कैसे क्रिकेटर्स को जर्सी नंबर मिलता हैं

देश के इतिहास में पहली बार इंदौर में क्रिकेट खेलने उतरेगी किन्नर टीम

 

Sponsored