page level


Friday, December 15th, 2017 09:14 PM
Flash




फिल्मों में ‘देशभक्ति’ के बाद अब ‘युद्ध’ लड़ेंगे अक्षय कुमार




फिल्मों में ‘देशभक्ति’ के बाद अब ‘युद्ध’ लड़ेंगे अक्षय कुमारEntertainment

Sponsored




इस साल ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फ़िल्में दे चुके अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 2.0 के प्रोडक्शन का काम चल रहा है जिसका प्रमोशन भी अक्षय अपने सोशल मीडिया के जरिए करते रहते है. इसी बीच अब अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी 2019 में होली पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘केसरी’ की सोशल मीडिया पर जानकारी दी है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित रहेगी. वही फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड होप फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर करेंगे.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते लिखा है कि,‘‘ऐसी फिल्म जिसे ले कर मैं व्यक्तिगत और भावनात्मक तौर पर बेहद उत्साहित हूं….’केसरी’ 2019 में होली पर रिलीज होगी.’’ वही कारण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते लिखा है कि,‘‘इस ऐतिहासिक कहानी की पर्तें खुलते देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं.’’

A film I’m extremely excited about personally and emotionally… #Kesari releasing Holi 2019!

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

धर्मा प्रोडक्शन

इस फिल्म के बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी है. इतना ही नहीं अपने पोस्ट में लिखा है कि , ‘‘अक्षय कुमार और करण जौहर भारत में सर्वाधिक बहादुरी के साथ लड़े गए युद्धों में से एक ‘द बैटिल ऑफ सारगढ़ी’ पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ पेश कर रहे हैं.” इससे पहले इस फिल्म के सह निर्माता सलमान खान भी थे लेकिन बाद में किसी कारण वह  इस प्रोजेक्ट से अलग हो गये है. इतना ही नहीं  सलमान ने जनवरी में ट्विट कर इस फिल्म में सह-प्रोड्यूसर होने का ऐलान भी किया था.

यह भी पढ़े: रोबोट की हीरोइन का लुक हुआ आउट, देखिए कैसे शूट हो रही है ‘2.0’

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें