page level


Friday, May 25th, 2018 12:46 AM
Flash

14 साल की लड़की को थे पीरियड्स, रो-रोकर शूट किया था अक्षय के साथ सीन




14 साल की लड़की को थे पीरियड्स, रो-रोकर शूट किया था अक्षय के साथ सीनEntertainment



25 जनवरी को अक्षय कुमार की ‘पैडमेन’ रिलीज़ होने जा रही है। वहीं दूसरी तरफ ‘पद्मावत’ रिलीज़ हो रही है। दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं और दोनों की कहानी अलग है। पहली फिल्म ‘पैडमेन’ जिसे सभी लोगों की सराहना मिल रही है वहीं दूसरी फिल्म ‘पद्मावत’ जिसे लोग रिलीज़ नहीं होने देना चाहते।

रिलीज़ होने के बाद कौन सी फिल्म लोगों को पसंद आएगी ये तो बाद की कहानी है लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने कुछ ख़ास खुलासे किए हैं जो उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में है। नवभारत टाइम्स से हुई बातचीत में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमेन’ और अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में अनुभव साझा किए।

20 साल के थे जब पीरियड्स के बारे मेंं पता चला

अक्षय कुमार ने बातचीत में बताया कि जब वो 20 साल के थे तब उन्हें पीरियड्स के बारे में पता चला लेकिन इससे जुड़े दिल दहला देने वाले तथ्यों से मैं करीब 2 साल पहले वाकिफ हुआ। मैं अपने बेटे से भी इस विषय पर चर्चा करता हूं। पीरियड्स के प्रति लोगों की धारणाएं बदलना बहुत जरूरी है।

पीरियड्स की वजह से आत्महत्या

अक्षय ने बताया कि उन्होंने हाल ही में एक ख़बर पड़ी थी जिसमें स्कूल की एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली थी। इसका कारण ये था कि उसकी स्कर्ट पर पीरियड्स के दाग लगे हुए थे। जिसकी वजह से स्कूल में उसका मजाक उड़ाया गया। यह केवल देश की समस्या नहीं है, घाना की बात करें तो यहां एक नदी है जिसे रिवर ऑफ गॉडेस कहा जाता है। पीरियड्स क दौरान महिलाओं को नदी क्रॉस करने की मनाही है।

14 साल की लड़की ने की थी रोकर शूटिंग

अक्षय ने अपनी निजी ज़िन्दगी का अनुभव साझा करते हुए कहा कि एक्टिंग करियर के शुरूआती दिनों में जब मैं एक फिल्म कर रहा था तब मेरे अपोजिट एक 14 साल की एक्ट्रेस थीं। उन्हें सेट पर पहली बार पीरियड्स हो गए थे। ऐसे में जब उस एक्ट्रेस की मां ने प्रोड्यूसर से अपने बेटी की छुट्टी की गुहार लगाई तो प्रोड्यूसर ने एक भी नहीं सुनी।

प्रोड्यूसर ने बारिश का सीक्वेंस शूट कराया। उस अभिनेत्री ने पीरियड्स में रोते हुए बारिश का सीन शूट किया। मेरी औकात उस वक्त ऐसी नहीं थी कि मैं शूटिंग रूकवा सकूं। वह कहते हैं कि न कि आपका किया हुआ लौटकर आपके पास ही आता है। फिल्म बुरी तरह पिट गई। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है जब लोग अपनी मानसिकता बदलें।

Sponsored