page level


Saturday, July 21st, 2018 09:20 PM
Flash

पाकिस्तानी महिला ने खोली शमी की पोल, जून से कर रहे हैं दोनों बातें




पाकिस्तानी महिला ने खोली शमी की पोल, जून से कर रहे हैं दोनों बातेंSports



भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पहले उनकी पत्नी ने दूसरी महिलाओं से बातें करने और संबंध बनाने के आरोप लगाए थे। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ सबूत भी पेश किए थे। इसी कड़ी में पाकिस्तान की जिस महिला की बात हसीन जहां ने की थी अब वो सामने आ गई है और उसने शमी के बारे में खुलासा किया है।

पाकिस्तानी महिला से शमी की दोस्ती

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और पाकिस्तानी महिला अलिश्बा दोस्त हैं। दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत इंस्टाग्राम पर हुई थी। शमी की पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाये गये आरोप के बाद अलिश्बा ने सफाई देते हुए इस बात का खुलासा किया है। पाकिस्तानी महिला ने हालांकि मैच फिक्सिंग से जुड़े लेनदेन के आरोप को नकार दिया है। एक टीवी चैनल पर दिये इंटरव्यू के दौरान अलिश्बा ने कहा कि वह शमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थींं।

शमी की फैन थी अलिश्बा

अलिश्बा ने बताया कि लाखों फैंस की तरह वह भी शमी को जानती थी। उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थीं उन्हें मैसेज करती थी। शमी उन्हें हर बार की तरह उनके मैसेज का कोई जवाब नहीं देते थे। लेकिन एक बार ईद के मौके पर शमी को मैसेज किया तो शमी ने जवाब दिया और फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। जून में शमी की ओर से जवाब आने के बाद दोनों की दोस्ती शुरू हो गयी. अलिश्बा ने कहा कि फैन के तौर पर शमी उन्हें काफी पसंद आते हैं. एक फैन की ही तरह वह उनके लिए काफी इज्जत रखती हैं।

मैच फिक्सिंग के आरोपों को बताया बेबुनियाद

अलिश्बा ने इंटरव्यू में आगे बताया कि बाद में उन्हें मालूम चला कि शमी दुबई होकर जा रहे हैं. इसी दौरान अलिश्बा को भी बहन से मिलने जाना था। फिर दोनों की दुबई के होटल में मुलाकात हुई। अलिश्बा ने इंटरव्यू में कहा कि दोनों की मुलाकात एक फैन और सेलिब्रेटी की तरह ही हुई। दोनों ने साथ ब्रेकफास्ट किया और मुलाकात करीब एक घंटे चली। अलिश्बा ने मैच फिक्सिंग के आरोप को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि अगर जांच करना है, तो कर सकते हैं। इससे कोई लेना देना नहीं है। शर्मनाक बात है कि फिक्सिंग से कैसे जोड़ा। दोस्ती को खुदा के लिए फिक्सिंग से मत जोड़िये।

यह भी पढ़ें

अमेरिका में सेल्फ ड्राइविंग कार से टकराई महिला की मौके पर मौत

अवैतनिक और स्वरोजगार लोगों को मिलेगा लोन, इस बैंक ने दिया बयान

मुंबई: रेल पटरियों पर छात्र आंदोलन, रेलवे से इस चीज की मांग कर रहे हैं छात्र

Sponsored