page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:59 PM
Flash

देश की इस कॉलोनी में BJP नेता की “No Entry”, लिखा- यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं..




देश की इस कॉलोनी में BJP नेता की “No Entry”, लिखा- यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं..



उत्तरप्रदेश के उन्नाव और जम्मू कश्मीर के कठुआ गांव में दो बच्चियों के साथ हुए गैंगरेप के बाद देश का हर नागरिक सहमा हुआ है। हर मां को अपनी बच्चियों का भविष्य डरावना लगने लगा है, हर कोई अपनी बेटियों को घर से बाहर भेजने में सहम रहा है। अब लोगों में बीजेपी नेताओं को लेकर बहुत गुस्सा है।


इसका विरोध जताने के लिए उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में लोगों ने एक नया और अनोखा तरीका अपनाया है। इलाहाबाद के शिवकुटी कॉलोनी के रहने वालों ने अपने घर के बाहर एक पोस्टर लगा दिया है, जिस पर लिखा है भाजपा नेता की नो एंट्री।

तस्वीर में आप खुद देख सकते हैं कि इस पोस्टर में लिखा है कि इस कॉलोनी में किसी भी बीजेपी नेता का आना बैन है। यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं और हम उनकी सुरक्षा चाहते हैं। निवेदक समस्त मोहल्लावासी। लोगों का कहना है कि उन्नाव गैंगरेप की घटना देश के मुंह पर तमाचा है। इस तरह की दरिंदगी से देश शर्मसार है। खासतौर से जब बीजेपी के सभी नेता एमएलए सेंगर को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वो क्या हमारी बेटियों को न्याय दिलाएंगे।

बता दें कि उन्नाव गैंगरप के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी आरोप लगे हैं। उन्हें पूछताछ के बाद 7 दिन की हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें

उन्नाव रेप केस: 15 घंटे की पूछताछ के बाद विधायक सेंगर गिरफ्तार

कुलदीप सिंह सेंगर : मायावती ने निकाल दिया था पार्टी से बाहर, अब हैं BJP के करोड़पति MLA

यहां जमकर बिक रहे हैं “Rape Videos”, लोग अब “पॉर्न” नहीं देख रहे हैं “रेप”…

Unnao Rape Case : होटल से परिवार को लेकर गई पुलिस, पीड़ित परिवार ने कहा पता नहीं कहा लेकर जा रहे हैं

Sponsored






You may also like

No Related News