page level


Sunday, February 18th, 2018 03:34 PM
Flash

42 में 22 की लगती है ये एक्ट्रेस, ऐसे फोटो शेयर कर उड़ा रही हैं सबकी नीद




42 में 22 की लगती है ये एक्ट्रेस, ऐसे फोटो शेयर कर उड़ा रही हैं सबकी नीदEntertainment




गदर एक प्रेम कथा, कहो ना प्यार है और हमराज जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसुरती के जलवा दिखा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को आज कौन नही जनता है। हर कोई आज उनकी हॉटनेस और बोल्‍डनेस का दीवाना है। बहुत कम ही लोग होगे जिन्हें यह पता होगा की अमीषा 42 साल की है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने अपने आप को फिट कर रखा है उसे देखने के बाद यकीन ही नही होता की उनकी इतनी उम्र हो सकती है।

अमीषा काफी लम्बे समय से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नही आई है लेकिन लेक‍िन ट्व‍िटर पर अपने बोल्‍ड फोटोज से वो जरूर चर्चा में रहती हैं। कई बार बोल्‍ड फोटोज को लेकर इंटरनेट पर अमीषा ट्रोल भी हो चुकी हैं। मंगलवार को फ‍िर अमीषा ने ट्व‍िटर पर एक तस्‍वीर शेयर की, ज‍िसमें वो बेडरूम में मॉर्न‍िंग पोज दे रही हैं। इस फोटो उन्‍होंने ब्‍लैक कलर का काफी सेक्‍सी आउटफ‍िट पहना है।

लेक‍िन इंटरनेट यूजर्स को अमीषा का ये हॉट और बोल्‍ड लुक पसंद नहीं आया और लोगों ने फोटो शेयर करने के कुछ ही मिनटों में उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर द‍िया।2000 में प्रोड्यूसर राकेश रोशन की फ‍िल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली अमीषा पटेल अंतिम बार फिल्म Aakatayi में दिखी थी। अपने हॉट फोटोज शेयर कर इंस्‍टाग्राम पर अमीषा छा गई हैं। बोल्‍ड और हॉट फोटोज के बल पर उन्‍होंने कई यंग एक्‍टेसेज को मात दे दी है।  यही नहीं इंस्‍टाग्राम पर उनके फैंस की संख्‍या भी लगातार बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: 

ये कोई छोटा बच्चा नहीं, बल्कि फिल्मों का पॉपुलर पॉर्न स्टार है

5 दिन महिलाएं नहीं पहनती कपड़े, ऐसी है इस गांव की परंपरा

बाहुबली की एक्ट्रेस को हुआ था इस क्रिकेटर से प्यार, गैराज में सीखा था क्रिकेट

वीडियो: सगाई की खबरों के बीच दीपिका की फैमिली के साथ दिखे रणवीर

Sponsored