page level


Monday, September 24th, 2018 07:26 AM
Flash

अमित शाह का दावा, कहा- अगले 50 सालों तक देश पर राज करेगी BJP




अमित शाह का दावा, कहा- अगले 50 सालों तक देश पर राज करेगी BJPPolitics



बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने जहां कार्यकर्ताओं और नेताओं को अजेय भारत, अटल भाजपा का नारा दिया वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी जीत का मंत्र दिया। शाह ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा किया है और कहा है कि अगर बीजेपी 2019 का चुनाव जीत जाती है, तो अगले 50 सालों तक बीजेपी देश पर राज करेगी। अगले 50 सालों तक किसी में बीजेपी को हराने की हिम्मत नहीं होगी।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, 48 साल एक परिवार के और 48 महीने हमारे हैं। जब काम पर बात आएगी, तो हम भी सवाल पूछेंगे की उन्होंने किसके लिए काम किया, लेकिन दिक्कत ये है की वो झूठ पर लड़ते है और झूठ बोलते हैं। वहीं इस बैठक के बाद रविशंकर ने बताया कि अमित शाह ने 2019 को लेकर ऐसी रणनीति बनाई है कि भाजपा के आगे कोई टिकेगा ही नहीं।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने कहा गरीबी हटाना है, इसके लिए बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन बाद में कहा इसमें सुधार करने की जरूरत है लेकिन गरीबों का विकास नहीं हुआ। तर्कों के साथ उनके झूठ को बेनकाब करना है। आज महागठबंधन की बात हो रही है जो एक दूसरे को पसंद नहीं करते लेकिन हमारे डर से साथ आये है ये हमारी सफलता है। कांग्रेस के नेतृत्व को कोई स्वीकार करने को तैयार नही है कुछ तो नेतृत्व को बोझ मानते हैं।’

नेताओं और कार्यकर्ताओं को शोसल मीडिया के ज्यादा इस्तेमाल की नसीहत देते हुए शाह ने कहा, सोशल मीडिया का और अधिक प्रयोग करें, बूथ हमारी चौकी है उसे पर हमारे पार्टी की इमारत खड़ी है। 22 करोड़ परिवारों से संपर्क करना है।

बता दें कि, 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर इन दिनों देश में सियासी हलचल काफी तेज है और हर कोई जनता को लुभाने में लगा हुआ है। वहीं मोदी सरकार भाजपा के 4 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने में लगा हुआ है। तो वहीं दूसरी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी जबरदस्त एक्टिव नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में जनता भी अब अगले लोकसभा चुनाव को लेकर काफी मुखर है और सरकार चुनने के लिए समझ रही है।

यह भी पढ़ें

2019 में नहीं 2018 में ही हो सकते हैं लोकसभा चुनाव

2019 में है लोकसभा चुनाव, योगी पर टिका सारा दारोमदार

BJP अब इलेक्शन मोड में, आज मोदी-शाह 15 राज्यों के CM साथ करेंगे मैराथन बैठक

BJP को हराने के लिये है कांग्रेस-बसपा का महाप्लान, यहां है साथ में लड़ने की तैयारी

 

Sponsored