Monday, November 20th, 2017 08:39 AM
Flash




रोबोट की हीरोइन का लुक हुआ आउट, देखिए कैसे शूट हो रही है ‘2.0’




रोबोट की हीरोइन का लुक हुआ आउट, देखिए कैसे शूट हो रही है ‘2.0’Entertainment

Sponsored




बॉलीवुड में वैसे तो हर हफ्ते फिल्म रिलीज़ होती है लेकिन कम ही फिल्में ऐसी होती है जो लोगों को सालों तक याद रह जाती है। साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ कुछ ऐसी ही फिल्म थी जिसकी स्टोरी, एक्टिंग और टेकनीक ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। लोग आज भी जब इस फिल्म को देखते हैं तो ऐसा लगता है मानो पहली बार देख रहे हो। खैर इस मूवी को रिलीज़ हुए सात साल हो गए और अब हमें इंतज़ार है इसके सीक्वल यानि ‘एंथरिन 2.0’ का।

इस फिल्म की बड़ी चर्चाएं है। कहा जा रहा है कि बाहुबली के बाद ये ऐसी फिल्म होगी जो बड़े पर्दे पर सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख देगी। इसमें जो टेक्नोलॉजी यूज हो रही है वो अभी तक किसी बॉलीवुड मूवी में यूज नहीं हुई है। इस फिल्म में विलेन बने अक्षय भी इसकी टेक्नोलॉजी से काफी इंप्रेस हैं।

इस फिल्म के बारे में धीरे-धीरे कुछ बातें रिवील हो रही है जिन्हें हम आपको बताने वाले हैं। सबसे पहले तो आपको सबसे लेटेस्ट रिवील बता दें। सबसे लेटेस्ट जो चीज़ रिवील हुई है वो है इस फिल्म की एक्ट्रेस ऐमी जेक्सन का लुक। ऐमी जेक्सन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस लुक को पोस्ट किया है जिसमें वे एक रोबोट के कॉस्ट्यूम में नज़र आ रही हैं।

ऐमी जेक्सन इससे पहले भी कई डिफरेंट रोल कर चुकी हैं। फिल्म ‘एक दीवाना था’ में उन्होंने एक सिंपल सी लड़की का किरदार निभाया था वहीं फिल्म ‘सिंग इज ब्लिंग’ में उन्होंने एक्शन किया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ‘2.0’ में भी ऐमी का एक्शन लुक ही हमें देखने को मिलेगा।

इससे पहले भी प्रोडक्शन टीम की ओर से फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमें अक्षय और रजनीकांत दोनों का लुक साफ नज़र आ रहा था। फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया गया है। अक्षय को इस फिल्म में विलन बनाया गया है जो अक्षय के लिए काफी चैलेंजिंग है। वहीं रजनीकांत भी इस उम्र में फिल्म में काफी जवान दिख रहे हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही यूट्यूब पर इस फिल्म का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बताया गया कि ये फिल्म 3डी में बन रही है। जी हां! अगर आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो इसे 3डी में देखने के लिए तैयार रहिएगा। 3डी फिल्म इन्होंने कैसे शूट की ये सारी बातें इस वीडियो में दिखाई गई है।

 

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories