page level


Friday, June 22nd, 2018 03:43 PM
Flash

पड़ोसियों ने दी खबर, शादी के लिए सजा है अनुष्का का घर




पड़ोसियों ने दी खबर, शादी के लिए सजा है अनुष्का का घरEntertainment



बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट के सितारे विराट कोहली दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार दोनों 9 से 12 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं। पहले ये अफवाहें लग रही थीं, लेकिन गुरूवार रात को अनुष्का की फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वर्सोवा के बद्रीनाथ टॉवर में रह रहीं अनुष्का के पड़ोसियों ने खबर दी है कि अनुष्का के घर को काफी खूबसूरती के साथ सजाया गया है। घर को उसी तरह से सजाया गया है जैसे किसी त्योहार या खास उत्सव के लिए सजाया जाता है। अनुष्का के परिवार ने उनके पड़ोसियों को भी शादी में आने का न्यौता दिया है, वहीं विराट ने भी अपने कुछ करीबी दोस्तों को शादी में इनवाइट किया है।


पड़ोसियों के अनुसार गुरूवार देर रात को अनुष्का अपने पिता अजय कुमार शर्मा, मां आशिमा और भाई कर्णेश शर्मा के साथ एयरपोर्ट के लिए निकली थीं। उनके साथ हैवी लगेज को देखते हुए तो ऐसा ही लग रहा था कि वे शादी करने जा रहे हैं। उनके साथ उनके परिवार के पंडित भी थे। सभी रस्में इटली के मिलान शहर में होंगी।

साथ में थे फैमिली पंडित अनंत बाबा-

अनुष्का की फैमिली अनंतधाम आत्माधम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा को बहुत मानते हैं। हर छोटे बड़े मौके पर उनके ये फैमिली पंडित साथ होते हैं। शादी कराने के लिए अनंत बाबा भी उनके साथ गए हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार ये वही पंडित है, जिन्होंने पिछले साल अनुष्का और विराट का रोका कराया था। बता दें कि विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन फिर दोनों को साथ देखा गया। हालही में विराट और अनुष्का ने शादी के जोड़े में एक से दो विज्ञापन भी शूट किए थे। जिसमें दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

इस महीने विराट ने ली छुट्टी-

श्रीलंका के साथ टेस्ट सिरीज खत्म होने के बाद विराट ने दिसंबर महीने की छुट्टी ली है। अनमुान जताया जा रहा था कि इस माह में वे शादी कर लेंगे, लेकिन ये अफवाह नहीं सच है। पहले खबरें आ रही थीं कि उन्होंने पर्सनल रीजन के कारण लीव ली हुई है। खबरों के अनुसार विराट के बचपन के कोच राजकुमार भी छुट्टी ले रहे हैं।

21 को रिसेप्शन-
मीडिया से आ रही खबरों के अनुसार विराट कोहली-अनुष्का शर्मा इटली के मिलान शहर में सात फेरे लेंगे। इनकी फैमिली ने वेडिंग मैन्यू भी बुक कर लिया है। खबरों के अनुसार शादी पूरी तरह से प्राइवेट वेडिंग होगी। जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। कपल के क्लोज फ्रेंड्स के अनुसार दोनों की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को मुंबई में हो सकता है। बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी।

यह भी पढ़ें

इनके साथ शुरु हुआ था अनुष्का शर्मा का करियर

शादी के लिए तैयार नहीं अनुष्का, टूट सकता है विराट से रिश्ता

जहीर के रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ने किया जमकर डांस, VIDEO

विराट – अनुष्का दोनों ने ली काम से छुट्टी, 7 वचन निभाते दिखेंगे असल जिंदगी में

Sponsored