page level


Monday, July 23rd, 2018 12:12 AM
Flash

तलाक के 7 महीने बाद अरबाज को मिला नया प्यार, रेस्‍त्रां में मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए स्पॉट




तलाक के 7 महीने बाद अरबाज को मिला नया प्यार, रेस्‍त्रां में मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए स्पॉटEntertainment



अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हुए अब काफी समय हो चुका है। दोनो एक दूसरे से अलग तो हो गए थे पर अक्सर अपने बच्चों के साथ दोनों देखे जाते थे। लेकिन हाल ही में अरबाज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर है कि, अरबाज खान को उनका नई लाइफ पार्टनर मिल गया है। जी हां दरअसल अरबाज खान को मुबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर एक महिला के साथ स्पॉट किया गया है। खबरे आ रही है कि अरबाज खान उस महिला को डेट कर रहे है।

चौंकने वाली बात तो यह है कि, अरबाज को एक रेस्‍त्रां में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया था जब दोनों रेस्‍त्रां से बाहर निकले तो वहां मौजूद मीडिया पर्सन उनकी फोटो खींचने लगे। लेकिन ये महिला मीडिया को देख अनकंफर्टेबल हो गईं। इतना ही नहीं इस मिस्ट्री गर्ल ने अपना चेहरा छुपाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मीडिया के कैमरे से नही बच सकी। हालांकि वो मिस्ट्री गर्ल कौन है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

बता दें कि इससे पहले अरबाज का नाम एक और लड़की Yellow Mehra के साथ जुड़ा था। जब येलो के बारे में अरबाज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो सिर्फ मेरी दोस्त है। खैर अरबाज की ये मिस्ट्री गर्ल दोस्त है या गर्लफ्रेंड यह तो हम नही बता सकते है । इस बात पर से तो अरबाज खान ही पर्दा उठा सकते है। लेकिन जिस तरीके से मिस्ट्री गर्ल  ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की थी उस से तो ऐसा ही लग रहा है की अरबाज को अपना नया प्यार मिल गया है। तो आइए आपको दिखाते है मिस्ट्री गर्ल की कुछ तस्वीरें-

यह भी पढ़ें: 

सनी लियोनी के साथ अगली फिल्म में भी काम करना पसंद करेंगे अरबाज

मलाइका ने मनाया अरबाज का बर्थडे, केक संग कटा ‘तरबूज’

सलमान और सेक्स, अरबाज़ ने किया खुलासा

ये मिस्ट्री वुमन हैं अरबाज की नई मल्लिका, कर रहें गोवा में मस्ती

Sponsored