page level


Tuesday, August 14th, 2018 03:45 PM
Flash

Asaram Verdict – जानिए किन आरोपों में फंसे थे ये 5 दोषी




Asaram Verdict –  जानिए किन आरोपों में फंसे थे ये 5 दोषीSocial



जोधुपर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम और उनके साथ 4 आरोपी को भी दोषी करार दिया गया है। यौन उत्पीड़न के केस दर्ज हैं। इस रेप के आरोप में असाराम के साथ 4 मुख्य आरोपी है जिनके द्वारा यह काम किया गया है। अंतः साढ़े चार साल बाद उस लड़की को इंसाफ मिला है। आज उनके परिवार वाले भी कोर्ट के इस फेसले से बेहद खुश होंगे। क्योंकि उस बेटी के लिए घर बिल्कुल जेल जैसा बन गया था।

आसाराम ही नहीं इन सात बाबाओं पर भी हो चुके हैं केस

ये कुल 5 आरोपी

आसाराम बापु – आसाराम बापु पर एक बार रेप का आरोप लगने के बाद कई राज्यों में उन पर इस तरह के आरोप लगे है। जिन्हें लोग पुजा करते थे, लेकिन पीठ पीछे वह नाबिलग लड़कियों के सााथ में दुव्र्यवहार करते थे। जेल में ही रहेंगे।

शिवा उर्फ सवाराम – पीडिता को जोधपुर बुलाकर मणाई कुटिया में आसराम से मिलाने की व्यवस्था कराई। लेकिन कोर्ट का फेसला आया है कि यह बरी किए गए है।

Asaram Case : पीडि़ता ने सुनाई आपबीती, बापू ने कहा था- “रात में आना , भूत उतार दूंगा”….

शिल्पी उर्फ संचिता – शिल्पी ने छात्रा व परिजन को भूतप्रेत का भय दिखाकर छात्रा को आसाराम के पास भेजा। दोषी करार। जेल में ही रहेंगे।

शरदचंद्र उर्फ शरतचंद्र – परिजन को बातया, इलाज आसाराम ही कर सकता है। पूरी रात अनुष्ठान करना होगा। दोषी करार। जेल में ही रहेंगे।

प्रकाश द्विवेदी – शरद, शिल्पी शिवा व आसाराम के बीच कड़ी थी। परिजन को जाने का कहकर छात्रा को असाराम के साथ कुटिया में अकेले रहने की व्यवस्था करने का आरोप है। हाल ही फेसला आया है कि यह बरी किए गए है।

इस बाबा की शरण में ‘बापू’ बने थे आसाराम, एक घटना ने बना दिया था भगवान

Sponsored