Monday, September 4th, 2017 15:36:08
Flash

बचपन में बना था मजाक, अब प्लस साइज़ मॉडल बन फैशन जगत में मचाई धूम




बचपन में बना था मजाक, अब प्लस साइज़ मॉडल बन फैशन जगत में मचाई धूमFashion

Sponsored




जब भी फैशन और मॉडलिंग की बात आती है तो हर किसी के दिमाग में फैशन से रिलेटेड आउटफिट्स, ऐसेसिरिज और ग्लेमर का थॉट आता है, और ग्लेमर की दुनिया में मॉडलिंग करने वाली फीमेल मॉडल्स की इमेज भी दुबली पतली सी खूबसूरत लड़की की ही बनती है। फैशन की दुनिया में कहीं न कहीं प्लस साइज़ की गर्ल्स खुद को अलग थलग महसूस करती हैं। और आम लड़कियों में भी दुबली पतली मॉडल्स को देख कर उनके जैसे बनने की कोशिश करने लगाती हैं और वो अपना नेचुरल लुक खो देती हैं। इस चक्कर में बहुत से हेल्थ इशू को न्यौता दे देती हैं और खुद को मुसीबत में डाल लेती हैं।

इन सब से ऊपर उठ कर 16 साल की नताली नोतनबूम इस मिथ को तोड़ रही हैं, अपनी खूबसूरती और सधी हुई मॉडलिंग से फैशन जगत में धूम मचा रही हैं। अमेरिकी पिता और जापानी माँ की बेटी नताली इस धारणा को तोड़ना चाहती हैं कि एशिया की मॉडल्स पतली होगी तभी क्यूट दिखेंगी और फैशन में फिट होंगी। फैशन की दुनिया में क्या सही है और क्या गलत ये कभी भी समझ नहीं आ सकता। नताली अपनी ब्यूटी और हॉटनेस से बहुत फेमस हो रही हैं।

नताली ने अपने बचपन में अपनी बॉडी को लेकर काफी कुछ सहा है, उनका कहना है कि जब वो बड़ी हो रही थीं तब वो लंबी थीं, बड़ी थीं और काफी अजीब दिखती थीं। जैसा लोग चाहते थे मैं उससे बिल्कुल अलग दिखती थी, मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि क्या आप जानते हैं कि हम सब अलग हैं? उनका मानना है कि ऐसा नहीं हो सकता कि हम कोई सांचा बनाएं और हर कोई उस सांचे में फिट हो जाए। हर किसी का अपना बॉडी स्ट्रक्चर होता है, कोई भी किसी और जैसा नहीं हो सकता।

नताली डीजे स्टीव आओकी की भतीजी हैं। और वो अपने अंकल को अपना आइडियल मानती हैं। और कहती हैं की “मैं हमेशा अपने अंकल को देखती हूँ कि उन्होंने कैसे अपने म्यूजिक से एशियन नोर्म्स को तोड़ा है। मैं एक एशियन कर्व मॉडल के तौर पर फैशन की धारणा को बदल सकती हूँ।” नताली मॉडलिंग करियर में अपनी सफलता के लिए अपनी बहन यूमी को शुक्रिया करती हैं और पूरा श्रेय उन्हें देती हैं जो प्लस साइज हैं और मॉडल भी हैं। नताली का कहना है कि उनकी बहन ने उन्हें खुद से प्यार और इज्जत करना सिखाया है।

नताली की फ़ोटो देखें-

<
>

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories