page level


Saturday, July 21st, 2018 09:16 PM
Flash

सीएम नीतीश की कार पर हुआ हमला, गांव वालों ने लगाया ये आरोप




सीएम नीतीश की कार पर हुआ हमला, गांव वालों ने लगाया ये आरोपPolitics



बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने काफिले को लेकर बक्सर जिले के नंदन गांव में विकास समीक्षा यात्रा के लिए पहुंचे थे लेकिन तभी उनके काफिले पर जमकर पत्थरबाजी की गई। जिससे उनकी गाड़ियों के शीशे टूट गए। इस हमले में सीएम भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकते थे लेकिन किसी तरह बचाव करके उन्हें वहां से निकाला गया।

टूट गए गाड़ियों के शीशे

बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम के कारकेड पर हमला कर दिया और जमकर पत्थरबाजी की, जिससे काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

ग्रामीणों ने लगाया सीएम पर आरोप

गांव के ही चमटोली के लोगों का कहना था कि विकास केवल मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए हुए, गांव के ही दूसरे इलाके की तरफ कुछ नही हुआ। विरोध दायरे में था, अचानक काफिले पर कुछ असामाजिक तत्व पत्थर चलाने लगे। आधा साइज के ईंट चलने से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए काफिले में भगदड़ की स्थिति मच गई।

उनके गांव में नहीं हुआ कोई काम

ग्रामीणों का आरोप है कि सात निश्चय कार्यक्रम के तहत गांव में कोई काम नहीं हुआ, इसी को लेकर ग्रामीण विरोध जता रहे थे और सीएम को गांव लाने की मांग कर रहे थे। घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार गांव से सुरक्षित निकालकर वहां से दो किलोमीटर दूर एक फॉर्म पर ले जाया गया है जहां वे सभा को संबोधित कर रहे हैं।

इससे पहले भी हो चुका है हमला

वहीं इससे पहले महादलित महिलाओं ने सीएम के काफिले को रोकने की भी कोशिश की थी। बता दें कि पिछली बार भी सीएम नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा के दौरान चौसा में कुछ ऐसा ही हुआ था।

Sponsored