Saturday, September 23rd, 2017 15:59:39
Flash

सिर्फ 7000 में घर ले जाएं बाइक, जीत सकते हैं सोना और चांदी




सिर्फ 7000 में घर ले जाएं बाइक, जीत सकते हैं सोना और चांदीAuto & Technology

Sponsored




फेस्टिवल के दौरान ग्राहकों के लिए ऑफर्स तो बहुत होते हैं फिर वह किसी बड़े प्रोडक्ट पर हो या छोटे प्रोडक्ट पर। आज हम बात कर रहें हैं देश की टू-व्हीलर कंपनी के बारे में जिन्होंने फेस्टिवल की तैयारी कर ली हैं जिससे सभी ग्राहक उनके ऑफर्स से आकर्षित होंगे। आपको बता दें, ऑफर्स में आप गोल्ड से लेकर विदेश यात्रा तक भी कर सकते हैं। आइये जानते हैं कौन-सी टू-व्हीलर कंपनी ने क्या ऑफर अपने ग्राहक के लिए रखे हैं:-

1) बजाज ऑटो

कंपनी की स्कीम के तहत ग्राहक 0% फाइनेंस के साथ लोन करा सकते हैं और इस स्कीम में ग्राहक 75% तक का फाइनेंस करा सकता हैं इसके साथ ही अगर आप 12 माह का लोन लेते हैं तो वि‍भि‍न्‍न मॉडल्‍स के हि‍साब से आपको 6,400 रुपए तक की बचत होगी। वैसे इन दिनों वी-15 से लेकर सीटी-100 सेल्‍फ स्‍टार्ट पर 2,100 रुपए तक की छूट दी जा रही हैं।

2) यामाहा

यामाहा FZ-FI बाइक को 22,222 रुपए देकर घर ले जा सकते हैं या इसे 2,899 रुपए की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यदि आप स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यामाहा फेसि‍नो को 8,080 रुपए देकर आप अपने घर ले जा सकते हैं या 2,111 रुपए की EMI पर इसे खरीद सकते हैं। आपको जानकर ख़ुशी होगी कि, कंपनी की ओर से 3 दि‍न और 2 रात का हॉलि‍डे वाउचर, स्‍मार्टफोन, 5 कि‍लोग्राम सोने का सि‍क्‍का, एलईडी टीवी और लेनोवो लैपटॉप जीतने का मौका भी दि‍या जा रहा हैं।

3) होंडा की बाइक्‍स

यदि आप सीबी शाईन या होंडा सीबी हॉरनेट 160 खरीदने का सोच रहें हैं तो ध्यान रखिए, फेस्टिवल के दौरान आप इन बाइक्स पर 7,500 रूपये तक की बचत कर सकते हैं।

4) टीवीएस मोटर

टीवीएस मोटर अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक उपहार लेकर आया हैं। बिना प्रोसेसिंग फीस और 5 साल की वारंटी के साथ आप टीवीएस मोटर के मॉडल को 6,666 में अपने घर ले जा सकते हैं।

5) हीरो इलेक्‍ट्रि‍क का गारेंटेड ऑफर

यदि आप हीरो इलेक्‍ट्रि‍क को खरीदना चाहते हैं तो ध्यान रखिए कि, कंपनी की ओर से 21 अक्‍टूबर तक स्‍पेशल ऑफर चलाया जा रहा हैं। इस ऑफर के तहत सुनि‍श्‍चि‍त इनाम जैसे- 2 ग्राम सोने का सि‍क्‍का या 10 ग्राम चांदी का सिक्का आपको दिया जाएगा। इसके साथ ही लक्‍की ड्रा के द्वारा 1 लाख रुपए से 3 लाख रुपए तक की ज्‍वैलरी भी आप जीत सकते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories