page level


Saturday, July 21st, 2018 09:14 PM
Flash

लॉन्च हुआ Bajaj Pulsar का नया एडिशन,जानिए कीमत




लॉन्च हुआ Bajaj Pulsar का नया एडिशन,जानिए कीमतAuto & Technology



आज के समय में सड़को पर चारो ओर टूव्हीलर और फोर व्हीलर्स की भरमार है, मगर लोग आज भी सिर्फ स्टायलिश बाइक चलाना पसंद करते है शायद ही यह वजह है कि, बाइक निर्माता कम्पनियां स्टायलिश बाइक निर्मित करने पर ज्यादा ध्यान दे रही है। दरअसल हाल ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में बजाज पल्सर ने पल्सर 150, 180 और 220F का नया ब्लैक पैक एडिशन लॉन्च कर दिया है।

इस स्पेशल एडिशन की बाइक को लुक में थोड़े बदलाव के साथ उतारा गया है। बाइक पर नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। हालांकि बाइक में किसी प्रकार का मकैनिकल बदलाव नहीं किया गया। बाइक की डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वही बाइक में प्रीमियम ब्लैक पेंट स्कीम के साथ ग्रे हाइलाइट और व्हाइट कलर के एलॉय व्हील दिए गए हैं।

“पल्सर देश में नंबर 1 स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड है। दुनिया भर में 25 देशों और उनमें से ज्यादातर में मार्केट लीडर है दुनिया भर के 1 करोड़ पल्सर ग्राहकों के मील का पत्थर हासिल करने पर हमें गर्व है, और इसी मौके पर पल्सर ब्लैक एडिशन को पेश किया गया है।” यह बात बजाज ऑटो के वाइस प्रेसिडेंट एरिक वास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

गौरतलब है कि, बजाज पल्सर का पहला मॉडल 16 साल पहले लॉन्च किया गया था। पहली बार इसे 150 सीसी में उतारा गया था। पल्सर का मुकाबला होंडा यूनिकॉर्न, सुजुकी जिक्सर, TVS अपाचे और यामाहा की FZ से रहता है।  पल्सर 150 की शुरुआती कीमत 76,723 रुपए है। इसी तरह पल्सर 220एफ की कीमत 93,683 रुपए है। पल्सर 180 की कीमत 81651 रुपए है। इन विशेष एडिशन के लिए अलग से कोई कीमत नहीं ली जाएगी।

यह भी पढ़े: 

सुपरबाइक : दौड़ती नहीं, उड़ती है 35 करोड़ की ये बाइक

बाइक रेसर्स के लिए खुशखबरी, होगी ये रेसिंग चैंपियनशिप

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किया नई आॅफ रोडिंग बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडल

यामाहा ने भारत में लांच की MT-09 बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Sponsored