page level


Friday, June 22nd, 2018 06:20 PM
Flash

लॉन्च हुई बजाज डिस्कवर की दो नई बाइक, कीमत भी उम्मीद से कम




लॉन्च हुई बजाज डिस्कवर की दो नई बाइक, कीमत भी उम्मीद से कमAuto & Technology



आज के समय में सड़को पर चारो ओर टूव्हीलर और फोर व्हीलर्स की भरमार है, मगर लोग आज भी सिर्फ स्टायलिश बाइक चलाना पसंद करते है या हम कह सकते है खरीदने पसंद करते है। अब ऐसे में लोगों को स्टायलिश बाइक तो मिल जाती है लेकिन समस्या बनती है तो सिर्फ माइलेज की क्योंकि आजकल की बाइक स्टायलिश तो आ रही है लेकिन माइलेज उनका कोई खास नही आ रहा है।

तो चलिए आज हम आपको बताने वाले है स्टायलिश के साथ भरपूर माइलेज देनी वाली बाइक के बारे में तो आइए जानतें उस बाइक के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में-

दरअसल हाल ही में दोपहिया वाहन बनाने वाली बजाज ऑटो ने आज नई प्रिमीयम एक्जीक्यूटिव डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। नया स्टाइलिश लुक, दमदार प्रदर्शन और अपनी श्रेणी के पहले डबल एलईडी डीआरएल (डे रनिंग लाइट्स) हैडलैम्प्स जैसी खूबियां इन दोनों मोटरसाइकिल में हैं। कुछ नए फीचर्स के साथ नई डिस्कवर 110 और 125 अब और खास है।

बता दें कि, डिस्कवर 110 एडवान्स 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर 115.5 CC डीटीएस-आई इंजन से लैस है, जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 8.6 PS पॉवर और 9.81NM टॉर्क प्रदान करता है। वहीं दूसरी ओर, डिस्कवर 125 एडवान्स 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर 124.5 CC डीटीएस-आई इंजन से युक्त है, जो 11 PS पॉवर और 11 NM टॉर्क देता है।

रोजमर्रा की राइड्स को आरामदायक बनाने के लिए इन दोनों ही डिस्कवर में 16 प्रतिशत ज्यादा लंबे सस्पेन्शन तथा ज्यादा आरामदायक सीटें भी फिट की गई हैं। डिस्कवर 110 की कीमत 50,496 रुपए (एक्स-शोरूम महाराष्ट्र) होगी, जबकि डिस्कवर 125 ड्रम और डिस्क वर्जन में क्रमशः 53,491 रुपए और 56,314 रुपए की कीमत में उपलब्ध होंगी। दोनों ही बाइक्स तीन रंगों काले, लाल और नीले में उपलब्ध होंगी।

यह भी पढ़ें: 

2018 में बजाज की ये दमदार बाइक होगी लांच, जानें कीमत और फीचर्स

BMW ने लांच की दो दमदार फीचर्स वाली नई बाइक्स, जानें कीमत

यामाहा ने भारत में लांच की MT-09 बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

जल्द ही भारत में लांच होगी Triumph की ये पावरफुल बाइक

Sponsored