page level


Sunday, December 17th, 2017 04:05 PM
Flash




बंधन बैंक देगा 2000 लोगों को नौकरी, ग्रेजुएट्स के लिए है सुनहरा अवसर




बंधन बैंक देगा 2000 लोगों को नौकरी, ग्रेजुएट्स के लिए है सुनहरा अवसरEducation & Career

Sponsored




बैंक में तो आप सभी गए होंगे वहां के कामकाज को देखकर आपको ये भी लगा होगा कि काश मैं वहां होता तो ऐसे काम करता या करती। तो टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है। आप भी बैंक में नौकरी कर सकते हैं। जी हां! इंडिया का नया नेशनलाइज बैंक बंधन बैंक अपना विस्तार भारत में कर रहा है और ऐसे में उसे कर्मचारियों की जरूरत है जिसे आप पूरा कर सकते हैं।

# देशभर में खुलेगी 60 नई ब्रांच

करीब 2 साल पहले शुरू हुए नए बैंक बंधन बैंक का देश में तेजी से विस्तार हो रहा है और बैंक आने वाले दिनों में इस विस्तार में और गति लाने जा रहा है। बंधन बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 6 महीने के दौरान बैंक 60 नई शाखाएं खोलने जा रहा है जिसके बाद मार्च अंत तक देशभर में इसकी कुल 900 शाखाएं हो जाएंगी, फिलहाल बैंक की देशभर में 840 शाखाएं हैं।

# 2000 लोगों को मिलेगी नौकरी

बंधन बैंक के प्रबंध निदेशक चंद्र शेखर घोष के मुताबिक नई शाखाओं को चलाने के लिए बैंक को अतीरिक्त 2,000 कर्मचारियों की जरूरत पड़ेगी। बैंक की शुरुआत 23 अगस्त 2015 को की गई थी, उस समय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने बैंक की शुरुआत की थी। शुरुआत में बैंक की देशभर में 501 शाखाएं खोली गई थी और 2 साल में ही बैंक की 840 शाखाएं हो चुकी हैं।

# डायरेक्ट हो सकती है भर्ती

अभी तक के रिक्रूटमेंट को देखा जाए तो बंधन बैंक में सबसे निचले लेवल पर भर्ती ग्रेजुएट्स की गई थी। ग्रेजुएट्स को उनकी योग्यता के अनुसार क्लर्क और ऑफिसर का काम दिया गया था। अगर ये रिक्रूटमेंट भी ऐसी ही होती है तो इसमें ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। आपको बता दें कि बंधन बैंक ने रिक्रूटमेंट के लिए अभी आईबीपीएस की एग्जाम आयोजित नहीं की है। यहां पर भर्ती सीधे हो रही है।

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें