page level


Friday, July 20th, 2018 10:27 AM
Flash

आ गई भुवनेश्वर कुमार की शादी की तारीख, अब पड़ोसी बनेंगे जीवनसाथी




आ गई भुवनेश्वर कुमार की शादी की तारीख, अब पड़ोसी बनेंगे जीवनसाथीSports



भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आने वाली 23 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड नुपूर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। इस बात की घोषणा उनके पिता किरण पाल सिंह और बहन रेखा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर दी है। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की शादी के समारोह की जानकारी देते हुए बताया है कि शादी मेरठ स्थित होटल ब्राबुरा में होगी और रात नौ बजे डिनर आयोजित होगा।

वहीं 26 नवंबर को पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम आयोजित होंगे। बता दें कि शादी के लिए भुवी 21 नवंबर को मेरठ पहुंच रहे हैं। इसके बाद 5 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, जिसमें क्रिकेट सितारों के साथ बॉलीवुड हस्तियां, राजनेता और श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शामिल होंगे।

कौन हैं नुपूर नागर-

नुपूर मूल रूप से देहरादून की रहने वाली हैं। उनकी पढ़ाई देहरादून से हुई है। इसके बाद परिवार के साथ वे मेरठ आ गई। उन्होंने यहां बीटेक नोएडा से किया है। नोएडा में ही जॉब कर रही हैं। वह चार भाई बहनों में सबसे छोटी हैं। उनके भाई और दो बहनों की शादी हो चुकी है।

पड़ोसी से बनेंगे जीवनसाथी

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ने कुछ समय पहले एक लड़की के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी, लेकिन उनके नाम का खुलासा नहीं किया। तब कयास लगाए जा रहे थे कि ये उनकी गर्लफ्रेंड है। लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने खुद ही इस बात का ऐलान किया कि जो तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी वो उनकी गर्लफ्रेंड नुपूर है, जिससे वे शादी करेंगे।

बता दें कि भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में पड़ोसी थे। दोनों के परिवार आज भी एक ही ब्लॉक में रहते हैं। पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार में काफी आपसी मेल जोल है। दोनों परिवारों का एकदूजे के घर काफी आना-जाना भी है। ऐसे में नुपूर और भुवी करीब आए और दोनों ने एकदूजे को डेट करना शुरू कर दिया। इतने लंबे समय से अफेयर के बाद अब ये दो पड़ोसी जीवनसाथी बनने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कभी बोला था बैटर हाफ, आज उसी लड़की से भुवनेश्वर ने की सगाई

इस फोटो को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने किया ये खुलासा

IPL-9 : विराट को मिली ऑरेंज, तो भुवी को पर्पल कैप

 

 

Sponsored