page level


Tuesday, December 12th, 2017 04:18 PM
Flash




इस काली-कलूटी सुरत पर “जहर खाने”, या “मजाक उड़ाने” से पहले ये तो जान लो ये है कौन?




इस काली-कलूटी सुरत पर “जहर खाने”, या “मजाक उड़ाने” से पहले ये तो जान लो ये है कौन?Entertainment

Sponsored




ये जो काली-कलूटी सुरत में बंदा लड़की के साथ दिखाई पड़ रहा है न, इसकी तस्वीर कई दिनों से सोशल साइट पर घूम रही है। अब मेंटालिटी क्या है लोगों की ये तो बताने की जरूरत नहीं है, लेकिन इस काले लड़के के साथ इस गोरी लड़की को देखकर कई लोग अपनी कुंठा जरूर निकाल रहे हैं।

मसलन कई लोग जहर खाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कई दरिया में डूबने की योजना बना रहे हैं। हालांकि वास्तविकता भले कुछ और हो लेकिन इसका मकसद सिर्फ और सिर्फ मजाक उड़ाना और अपनी कुंठा बाहर निकलना है। और इसमें केवल कोई एक व्यक्ति शामिल नहीं है बल्कि लाखों व्यक्ति इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और उसपर कमेंट आ रहे हैं। ज्यादातर लोग मजाक उड़ा रहे हैं कि कोई लड़की इस काले-कलूटे लड़के के साथ ऐसे कैसे तस्वीर खिंचा सकती है? कैसे उसे अपना ब्वायफ्रेंड बना सकती है, आदि-अनादि।

इन सबके बीच भेड़चाल की चक्कर में सोशल साइट पर कोई नहीं जानने को उत्सुक हैं कि ये कौन है। वास्तव अगर ये लोग ये जान लें कि ये कौन हैं तो शायद वे इसका मजाक नहीं उड़ाएंगे। दरअसल यह लड़का कोई आम लड़का नहीं हैं। बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक बड़ा डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर है।

जी हां। यह लड़का तमिल भारतीय फिल्मों का बड़ा डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर है और इसका नाम है एटली कुमार। एटली का पूरा नाम अरुण कुमार है, जो कि 21 सितंबर, 1986 को तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे 2013 में एटली कुमार ने ‘राजा रानी’ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि एटली कुमार देखने में बेशक साधारण-से हैं, लेकिन उसका बैकग्राउंड काफी सॉलिड है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘राजा रानी’ ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्तों के भीतर 500 मिलियन से अधिक कमाई कर बड़ी सफलता हासिल की थी।

>> 3 इडियट्स इन्ही की थी असली फिल्म

यही नहीं इस फिल्म के लिए एटली को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड भी मिला था। एटली कुमार ने मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के साथ पांच साल तक काम किया था। असिस्टेंट डायरेक्टर कुमार ने अपनी अगली फिल्म Nanban (2012) में उनके साथ काम किया जो हिंदी फिल्म 3 इडियट्स की रीमेक थी। बताया जाता है कि अपना प्रोडक्शन हाउस एपल प्रोडक्शन शुरू किया और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के साथ अपनी पहली फिल्म ‘Sangili Bungili Kadhava Thorae’ बनाई।

>> कौन है साथ वाली लड़की

इस तस्वीर में एटली कुमार के साथ नजर आने वाली लड़की मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृष्णा है जो कई सीरीयल में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर चुकी है। कृष्णा प्रिया साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं।

>> क्या दोनों का रिश्ता

दरअसल कृष्णा और एटली कुमार पति और पत्नी हैं। बता दें कि इन दोनों ने अपनी शादी करीब 8 साल की रिलेशनशिप में रहने के बाद की। इनकी शादी साल 2014 में हुई। जो अब हंसी खुशी अपना जीवन काट रहे हैं। तो कहने का अर्थ है कि अगली बार से मजाक उड़ाने से पहले कुछ सोच लिया करों। व्यक्ति काबिल हो तो सुरत मायने नहीं रखती। सुरत मत देखो, सोच बदलो। ये युवा भारत है। कुछ भी हो सकता है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें