Thursday, August 10th, 2017
Flash

इस एक्टर ने पैर पर बनवाया था भगवान शिव का टैटू, ऐसे हुई थी सैफ की बहन से शादी




Entertainment

kunal khemu

इन दिनों पटौदी खानदान काफी सुर्खियों में है। पटौदी खानदान में पहले तो तैमूर की किलकारी गूंज चुकी है और अब इस परिवार की बेटी यानि सोहा अली खान भी प्रेग्नेंट है। सोहा अली खान की शादी बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से हुई थी जिनका जन्मदिन 25 मई को है। यहां हम उन्हीं के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें आपको बताने वाले हैं।

कुणाल खेमू का जन्म 25 मई 1983 को श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में एक कश्मीरी पंडित फैमिली में हुआ था। उनके पिता एक्टर रवि खेमू और माता ज्योती खेमू है। बचपन की पढ़ाई निरंजनलाल डालमिया हाई स्कूल मीरा रोड़ मुंबई से की और हायर एजुकेशन के लिए कुणाल खेमू ने एमिटी यूनिवर्सिटी को ज्वाइन किया।

raja hindustani

लोग कहते हैं कि कुणाल खेमू की स्माइल बड़ी प्यारी है। वैसे हो सकता है ये कि लोगों की ये बात सही हो क्योंकि राजा हिंदुस्तानी में जो उनकी हंसी थी वो कमाल की थी। फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में लीड रोल में तो आमिर खान थे पर एक छोटा सा बच्चा भी फिल्म में गजब ढा रहा था वो बच्चा कुणाल खेमू ही था।

कुणाल खेमू ने एक्टिंग में डेब्यू दूरदर्शन के सीरियल ‘गुल गुलशन गुलफाम’ से किया था। साल 1993 में उन्हें महेश भट्ट की मूवी ‘सर’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर रोल मिला। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’,हम हैं राही प्यार के’,‘जख्म’ और ‘भाई’ जैसी मूवी की। इन सारी मूवी में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही नज़र आए।

kunal khemu kalyug

कुणाल खेमू कुछ दिनों बॉलीवुड से गायब रहे और फिर साल 2005 में उन्हें एक बड़ा ब्रेक मिला। फिल्म का नाम था ‘कलयुग’ जिसमें लीड रोल कुणाल खेमू को ही मिला था। फिल्म में इमरान हाशमी भी थे पर उनका रोल इतना असरदार नहीं था जितना कुणाल खेमू का था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट गई थी।

कुणाल खेमू ने अपने बॉलीवुड करियर में कई बेहतरीन फिल्मो में काम किया है जैसे ढोल, सुपरस्टार, ढूंढते रह जाओगे, जयवीरू, 99, गोलमाल3, ब्लडमनी, भाग जॉनी, गो गोआ गॉन, गुड्डु की गन। कुणाल खेमू की फिल्म आमतौर पर बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा चल तो नहीं पाती लेकिन उनकी एक्टिंग काफी सराही जाती है।

कुणाल खेमू के नाम वैसे ज़्यादा कोई विवाद हैं तो नहीं लेकिन इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार एक बार उन्होंने अपने पैर पर भगवान शिव के टैटू वाली फोटोज़ शेयर किए थे। जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी। हालांकि बाद में उन्होंने ये फोटोज़ हटाकर माफी भी मांग ली थी। कुणाल खेमू एक एक्टर होने के साथ-साथ एक जिम्मेदार पति भी है। कुणाल खेमू की पत्नी सोहा इन दिनों मां बनने वाली है। इन दिनों की लव स्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग है। पढ़ने के लिए नेक्स्ट पेज पर क्लिक करें।

kunal khemu with soha

एक न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में सोहा ने बताया था कि उनकी कुणाल से पहली मुलाक़ात फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी। तब दोनों के बीच बातें कम होती थी। सोह और कुणाल की असल लवस्टोरी फिल्म 99 के सेट से शुरू हुई थी। सोहा ने बताया कि कुणाल ने कभी उन्हें अट्रैक्ट नहीं किया। वो सिर्फ दोस्तों की तरह ही रहते थे और दोस्ती में ही प्यार हो गया।

दोनों ने कई दिनों तक एक दूसरे को डेट किया। बात जब शादी की आई तो कुणाल पहले सोहा की मां से मिले। मां शर्मिला ने जब कुणाल को पसंद किया तब बात सोहा के पिता से की गई। आपकों बता दें कि कुणाल और सोहा शादी से पहले सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। अब जो भी कुणाल की सोहा से शादी हो चुकी है और दोनों अब हैप्पी-हैप्पी है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories