Saturday, November 18th, 2017 05:31 PM
Flash




शो ‘लिप सिंग बैटल’ में अनिल कपूर के ‘लखन’ लुक में दिखेगी मस्त-मस्त गर्ल




शो ‘लिप सिंग बैटल’ में अनिल कपूर के ‘लखन’ लुक में दिखेगी मस्त-मस्त गर्लEntertainment

Sponsored




90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल रह चुकी बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन को आज कौन नही जनता है. सन 1992 में आई फिल्म “पत्थर के फ़ूल ” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मस्त मस्त गर्ल ने अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर आज कब्जा कर रखा है.

-जी हाँ यदि आप मस्त मस्त गर्ल के फैंस है तो आपके के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल रवीना टंडन जल्द छोटें पर्दें पर नजर आने वाली है. बता दे कि वह स्टार प्लस पर फराह खान का नया टीवी शो ‘लिप सिंग बैटल’ नजर आने वाली है .

-यह शो अमेरिका के पॉपुलर टीवी लिप सिंक बैटल की तर्ज पर है. शो में दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग की लिप सिंकिंग करनी होगी. जो भी अच्छा परफॉर्म करेगा, वह जीत का हक़दार होगा.

-इतना ही नही इस शो के लिए रवीन टंडन ने शूटिंग भी कर ली है. जिसकी तस्वीर फराह खान ने ट्विटर पर शेयर की है. इस शो में रवीना ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का गेटअप किया है. खास बात यह है कि वह बिल्कुल अनिल कपूर की तरह दिख रही है .

-रवीना ने फिल्म राम-लखन का लुक लिया है जिसमें वह कमाल की लग रही हैं. रवीना ने शो में अनिल कपूर के पॉपुलर गानों पर परफॉर्म भी किया.

-वही बताया जा रहा है कि मनीष पॉल, मलाइका अरोड़ा, शबाना आजमी, परिणाति चोपड़ा, करन जौहर और सिंगर मीका भी शो में हिस्सा लेंगे. लेकिन अभी इस बात की कोई पुष्टि नही हुए है. आपको बता दे कि बड़े पर्दें पर अंतिम बार रवीना फिल्म सब में दिखी थी.

 

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories