page level


Tuesday, September 25th, 2018 03:57 AM
Flash

शादी के लिए तैयार नहीं अनुष्का, टूट सकता है विराट से रिश्ता




viarat

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के बीच दूरियां बढ़ने की चर्चा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जी हां माना जा रहा है कि विराट और अनुष्का के बीच इन दिनों एक बार फिर अनबन की खबर है। कहा जा रहा है कि हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर लड़ाई हुई थी। वैसे तो अनुष्का या विराट ने कभी भी खुले तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन एक दूसरे के साथ वक्त बिताते जरूर दिख जाते हैं।

विराट से शादी के लिए तैयार नहीं अनुष्का

दरअसल, विराट अनुष्का से साथ शादी करना चाहते हैं, लेकिन अनुष्का अभी तैयार नहीं है, वे करियर पर फोकस करना चाहती हैं। इसी बात को लेकर दोनों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। विराट हमेशा से अनुष्का को लेकर पजेसिव रहे हैं, वे चाहते हैं कि अनुष्का एक्टिंग से दूरी बना लें, लेकिन ये बात अनुष्का को मंजूर नहीं है।

विराट ने किया सिंगल रिलेशनशिप स्टेटस

खबर तो ये है कि इस लड़ाई के बाद विराट ने सोशल साइट पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल कर दिया था। हालांकि थोड़ी ही देर बाद विराट ने उसको डिलीट भी कर दिया था। लेकिन विराट के इस बिहेवियर ने लोगों को एक बार फिर गॉसिप करने का मौका दे दिया है इसी से हर तरफ यही बातें हो रही हैं कि विराट और अनुष्का का रिलेशन एक बार फिर बिगड़ गया है। वैसे इस पूरे मामले पर गौर किया जाए तो पता चलता है कि दरअसल विराट कोहली अनुष्का को लेकर जरूरत से ज्यादा पोजेसिव हैं। अनुष्का जब भी शूटिंग के लिए विराट से दूर होती हैं, मिस्टर कोहली के दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं। विराट थोड़ी-थोड़ी देर पर अनुष्का को कॉल करके उनका हालचाल लेते रहते हैं और अनुष्का के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी चिंतित रहते हैं।

कहीं फिर से न हो जाये ब्रेक-अप

खबर ये भी है विराट के इस एटीट्यूड से अनुष्का शर्मा को काफी दिक्कत है। यहां तक कि इस बात को लेकर मिस शर्मा और मिस्टर कोहली के बीच कई बार खटपट हो चुकी है। यानी विराट कोहली का एक्स्ट्रा प्यार अनुष्का के लिए मुसीबत बन गया है। अब तो डर है कि विराट की इस पॉज़ेसिवनेस की वजह से अनुष्का से उनका एक बार फिर से ब्रेक-अप न हो जाए आपको बता दें कि अनुष्का इन दिनों फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग कर रही हैं।

Sponsored






You may also like

No Related