Thursday, August 31st, 2017
Flash

जया ने बहू ऐश्वर्या को क्यों कहा बेशर्म




Entertainment

bollywood-jaya-bachchan-addressing-aishwarya-rai-her-shameless-films-speech

मुंबई। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां फिल्म में ऐश ने अपने से छोटे एक्टर रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेंट सीन जो दिए है। जिसके बाद से उनकी लाइफ में एक तूफान सा आ गया। ये तूफान अब उनके ससुराल में भी आ गया। तभी तो उनकी प्यारी सासू मां ने उन्हें बेशर्म कह दिया है।

aishwarya-rai-with-jaya-bachchan

दरअसल हाल ही में जया बच्चन से मौजूदा फिल्मों की स्थिति पर टिप्पणी मांगी गई। जिसमें उन्होंने कहा कि आजकल की फिल्में केवल बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट हो इसलिए बनाई जाती हैं और इसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आगे उन्होंने कहा कि पहले भी फिल्में बनती थी लेकिन आजकल लोगों को कैमरे के सामने बेशर्म हो जाने से भी कोई शर्म नहीं आती हैं। फिर क्या तभी से ये अनुमान लगया जा रहा है कि कहीं जया ने ये ताना बहू ऐश को उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के लिए मारा होगा। खैर अब ये बात जया ने जानबूझकर या फिर अनजाने में कह दी इसका पता नहीं।

कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ कुछ हॉट सीन शूट किए हैं। जैस ही ये खबर बच्चन परिवार को मिली वैसे ही उन्होंने ऐश पर नाराजगी जताई। ऐश्वर्या से कहा गया कि वो एक अच्छे परिवार की बहू हैं, उन्हें ऐसे सीन पर्दे पर करना शोभा नहीं देता। जिसके बाद ऐश ने डायरेक्टर करन जौहर से फिल्म से वो सीन हटाने की मांग की। हालांकि पहले तो करने ने सीन हटाने से इनकार कर दिया, फिर जब अमिताभ ने कहा तो करन उन सीन्स को हटाने के लिए तैयार हो गए। बता दें कि धूम2 में भी ऐश ने रितिक रोशन के साथ हॉट सीन दिया था। जिस पर अमिताभ और जया ने आपत्ति जताई थी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

test

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories