page level


Friday, May 25th, 2018 10:18 PM
Flash

सिंगल हैं, तो वैलेंटाइन डे पर मिल रहा है “किराए का ब्वॉयफ्रेंड”, जल्दी करें अप्लाई




सिंगल हैं, तो वैलेंटाइन डे पर मिल रहा है “किराए का ब्वॉयफ्रेंड”, जल्दी करें अप्लाईSocial



कल वैलेंटाइन डे हैं। इस दिन ज्यादातर कपल्स एकदूसरे के साथ जीने मरने की कस्में खाते हैं, प्यार भरे तोहफे देते हैं और डेटिंग पर जाते हैं। कुलमिलाकर वैलेंटाइन डे उन लविंग कपल्स के लिए ऐसा स्पेशल डे होता है जब वे खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। लेकिन कई लोग सिंगल भी होते हैं। अगर आप भी सिंगल हैं, तो निराश होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि अब वैलेंटाइन डे के लिए किराए पर ब्वॉयफ्रेंड मिल रहा है।

सुनकर आपको हैरत तो हुई होगी, लेकिन ये सच है। दिल्ली के गुरूग्राम में एक लड़का शकुल गुप्ता वैलेंटाइन डे के लिए आपका ब्वॉयफ्रेंड बनने के लिए तैयार है, वो भी किराए का। जिस तरह आजकल कपड़े, ज्वेलरी और सभी सामान किराए पर मिलता है, उसी तरह अब आप अगर सिंगल हैं तो किराए का ब्वॉयफ्रेंड भी ले सकते हैं।

गुरूग्राम के रहने वाले 26 साल के शकुल गुप्ता ने ये खास ऑफर वैलेंटाइन डे के लिए निकाला है। आपको बस पैकेज चुनना है। पैकेज में हाथ पकडऩे से लेकर कुछ भी कराने जैसी सुविधाएं हैं। शकुल गुप्ता ने फेसबुक पोस्ट पर किराए पर ब्वॉयफ्रेंड का ऑफर निकाला है। इसमें चार पैकेज हैं।

ये है पैकेज-

पहले पैकेज में हाथ पकडऩे से लेकर कंधे पर हाथ रखना शामिल है। वहीं दूसरे पैकेज में हाथ पकडऩा, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना , गाल और माथे पर किस करना शामिल है। तीसरा पैकेज में हाथ पकडऩा, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना, गाल, होंठ और गले पर किस करना शामिल है। पैकेज नंबर 4 में आप जो चाहें करवा सकते हैं।

मिलेगा अच्छा डिस्काउंट भी-

अगर आप सिंगल होकर इस स्कीम का लाभ उठाना चाहते हैं तो जल्दी अप्लाई कीजिए क्योंकि इस स्कीम के तहत स्पेशल डिस्काउंट भी मिल रहा है। अगर आप प्रोमोकोड RICHGUY डालते हैं तो आपको 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।

जानिए शकुल के बारे में सब कुछ-

अगर आप वैलेंटाइन डे के लिए शकुल को अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं तो इससे पहले उनके बारे में ये कुछ बातें हैं जो आपको मालूम होनी चाहिए।
शकुल गप्ता गुरूग्राम में रहने वाला है। उनका वजन 56 किलो है और लंबाई 160 सेंटीमीटर। शकुल आपको गारंटी दे रहा है कि वो आपको और आपके परिवार को बहुत पसंद आएगा।

खाना भी बना सकता है शकुल-

शकुल ने अपनी पोस्ट में अपनी कुछ हॉबीज भी डाली हैं। उन्होंने लिखा है कि वे अच्छा खाना भी बना सकते हैं और आपके साथ बैठकर नेटफ्लिक्स भी देख सकते हैं। आपके साथ अच्छी बातें कर सकते हैं और आपको खुश रख सकते हैं।

क्या है जो शकुल नहीं कर सकता-

वैसे इन सब खूबियों के बीच कुछ ऐसा भी है जो शकुल नहीं कर सकते। वो कॉकरोच से आपको नहीं बचा सकते। फैशन किस चिडिय़ा का नाम है उन्हें नहीं पता, इसलिए वे इस बारे में बात नहीं कर सकते। वो सीफूड नहीं खा सकते। साथ ही वे खूबसूरती के बारे में बात नहीं कर सकते। इसके बावजूद वे काफी इंट्रेस्टिंग हैं।

लकी गर्ल को मिलेंगे ये शानदार गिफ्ट्स-

शकुल ने दावा किया है कि वे Softoku.com के संस्थापक और कोफाउंडर हैं। शकुल ने अनाउंस किया है कि लकी गर्ल को उनकी ऑडी ए4 कार में बैठने का मौका मिलेगा। ब्रांड न्यू र्आइफोन7 के साथ 5 स्टार होटल में डिनर भी। उन्होंने बताया कि अब तक उन्हें 2 हजार से ज्यादा एप्लीकेशंस मिल चुकी हैं, लेकिन इनमें से उन्हें कोई पांच सिलेक्ट करनी हैं।

यह भी पढ़ें

भूत भी मनाते हैं वैलेंटाइन डे, यकीन न हो तो खुद ही देख लो

मुकेश अंबानी ने एक साथ इन तीनों को कहा ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे’!

इन Apps के जरिए अपने लव वन को कराएं स्पेशल फील, इस वैलेंटाइन डे!

इस लड़की के इशारों को बार-बार देख रहे हैं लोग, एक बार में नहीं भर रहा है मन

 

Sponsored