Monday, September 25th, 2017 01:09:16
Flash

राम रहीम के बाद इस बाबा पर लगा रेप का आरोप, बाबा ने कहा ‘मैं नपुंसक हूं’




राम रहीम के बाद इस बाबा पर लगा रेप का आरोप, बाबा ने कहा ‘मैं नपुंसक हूं’Social

Sponsored




अभी बाबा राम रहीम मामले में न्याय हुए देर नहीं हुई थी कि एक और बाबा के कांड सामने आ गए। हाल ही में राजस्थान के अलवर का फलाहारी प्रोपन्नाचार्या कौशलेंद्र महाराज पर दुष्कर्म का केस सामने आया हैं जिसके चलते इस मामले की जांच की जा रही है। बाबा अभी अस्पताल में भर्ती है। मामले की जांच शुक्रवार को भी जारी रही। बाबा अस्पताल में ही भर्ती है। उधर, युवती के पिता ने बाबा पर अन्य महिलाओं के साथ भी गलत हरकत करने का आरोप लगाया है।

जीभ पर शहद रखकर चाटने को कहता था
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में पीड़िता ने बताया कि बाबा ने लड़कियों के इलाज के लिए अलग से सीक्रेट रूम बनाया था। यहां पर वो अकेले में लड़कियों को बुलाता था और इलाज के नाम पर उनसे अपनी जीभ पर शहद रखकर चाटने को कहता था। वहीं बिलासपुर की एक छात्रा ने फलाहारी बाबा के खिलाफ बंद कमरे में लेकर उसके साथ एक बार नहीं बार-बार घिनौनी हरकतों को अंजाम देने की बात बताई है।

आश्रम के कमरें में मिले सीडी और लैपटॉप
आरोप लगाने वाली युवती गुरुवार शाम परिजनों के साथ अलवर पहुंच गई थी। पुलिस ने उसके बयान लिए और आश्रम भी ले गई। शुक्रवार को पुलिस ने आश्रम और उससे जुड़े अन्य भवनों की जांच की। युवती ने आश्रम के जिस कमरे में दुष्कर्म का आरोप लगाया था, वहां से महिलाओं के आभूषण बरामद हुए हैं। पुलिस ने कमरे से लैपटॉप और कुछ सीडी भी जब्त की हैं। साथ ही आश्रम के सीसीटीवी पैनल की हार्ड डिस्क से भी जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बाबा की तबीयत सामान्य
इस बीच अस्पताल के आइसीयू में भर्ती फलाहारी बाबा को शुक्रवार को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों के अनुसार अब उसकी तबीयत पूरी तरह सामान्य है और पुलिस पूछताछ कर सकती है। उधर, पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश का कहना है कि फलाहारी बाबा की गिरफ्तारी पूरे मामले की जांच-पड़ताल के बाद ही की जाएगी।

बाबा ने कहा ‘मैं नपुंसक हूं सेक्स नहीं कर सकता’
मीडिया रिपोर्ट्स में छपी ख़बरों के मुताबिक फलाहारी महाराज ने अलवर पुलिस को अपना बयान दिया जिसमें उसने कहा कि ‘वह रेप नहीं कर सकता क्योंकि वह नपुंसक हैं।’’ बाबा का कहना है कि वह जड़ी-बूटियों का सेवन करता है जिससे वह नपुंसक हुआ है। ये दवा एक बार लेने से इसका असर छः बार रहता हैं यानि छः महीने तक वह किसी के साथ सेक्स नहीं कर सकता।

सच सामने लाएगा पोटेंसी टेस्ट
बाबा ने जो बयान दिया है उसकी जांच करने के लिए अब पुलिस बाबा का पोटेंसी टेस्ट करेगी। ये टेस्ट ये साबित करेगा कि बाबा नपुंसक है या नहीं है। एक्सपर्ट्स के अनुसार पोटेंसी टेस्ट ऐसे मामलों में किया जाता है जब कोई आरोपी रेप या यौन शोषण के आरोपों से बचने के लिए खुद को नपुंसक बताता है। यह टेस्ट यूरोलॉजिस्ट द्वारा किया जाता है। इस टेस्ट में टेस्टीकुलर रिफ्लेक्सिस और यौन उत्तेजना की सामान्य प्रतिक्रियाओं को परखा जाता है।

बाबा के कर्मो से भावनाओं को ठेस पहुंची
युवती के पिता ने पत्रकारों को बताया कि कि उन्होंने बाबा को भगवान की तरह पूजा है। इसके बाद भी उसने बेटी के साथ जो कार्य किया, उससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने बाबा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है और कहा कि बाबा को इस कृत्य की सजा मिलनी चाहिए। बाबा ने छत्तीसगढ़ में कई महिलाओं के साथ कुकृत्य किया है। उन्होंने पीड़ित महिलाओं की सूची पुलिस को सौंप दी है। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories