page level


Friday, June 22nd, 2018 10:31 PM
Flash

62वीं मंजिल पर चढ़कर कर रहा था स्टंट, हुई मौत




62वीं मंजिल पर चढ़कर कर रहा था स्टंट, हुई मौतPhoto & Video



स्टंट करने के चक्कर में युवा कहां से कहां पहुंच जाते है। इससे भी ज्यादा पागलपन उन्हें वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड करना। अपनी जान की परवाह किए बिना फोटोज, विडियो को रिकॉर्ड करने के लिए बड़ी -बड़ी ईमारतों पर चढ़ जाते है। ऐसा ही चीन के एक शख्स के साथ में हुआ। 26 वर्षीय वू योंगनिंग जो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पोस्ट करता था। इसी तरह के वह और भी वीडियो, फोटो बनाने के चक्कर में चीन के हुनान प्रांत की राजधानी चांगशा में स्थित हुआयुआन इंटरनेशल सेंटर के सबसे ऊंची 62वीं मंजिल पर पहुंच कर वीडियो बना रहा था।

गर्लफ्रेंड ने की पुष्टि

सूत्रों के मुताबिक वू खुद को चीन का पहला रूफटॉपर कहता था। चीन की गगनचुंबी इमारत के 62वीं मंजिल पर चढ़कर वह अपना वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा था लेकिन, अपना बैलेंस बिगड़ने की वजह से उसकी मौत हो गई। 8 नवंबर के बाद से जब वू का कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं आया तबसे उनके फैंस यह खबर मिलने के बाद में सोच रहे थे कि कहीं उनकी मौत तो नहीं हो गई। आखिर में वू की गर्लफ्रेंड और परिवार ने मीडिया के सामने उसके मौत की पुष्टि कर दी।

62वीं मंजिल तक जाने के लिए परमिशन की जरूरत

वू की गर्लफें्रड ने बताया कि आम लोगों को ईमारत के 44वीं मंजिल तक जाने के लिए परमिशन होती है। लेकिन उसके ऊपर तक जाने के लिए एक ‘की कार्ड’ होता है उसके बिना नहीं जा सकते है। जिनजिन ने इस बात का खुलासा किया है कि वू का किसी कंपनी के साथ में वीडियो बनाने की डील हुई। जिसे उसे ऊंची ईमारत पर शूट करना था।

गिरने पर ही हो गई थी मौत

वू की मौत की खबर तब मिली थी जब 61 वीं मंजिल पर खिड़की साफ करने वाले एक शख्स ने उसके गिरने की पुष्टि की। स्थानीय अधिकारियों ने जांच के दौरान इसे एक हादसा इस हादसे को करार दिया। पुलिस के मुताबिक वू 45 फीट की ऊंचाई से गिरने पर उसकी उसी समय मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

सोनम कपूर ने बयां किया दर्द, पीरियड्स में घरवाले करते थे ऐसा

ननद की बायोग्राफी लॉन्चिंग के दौरान करीना ने दिए बोल्ड पोज, देखें फोटो

एक बार फिर शर्मसार हुई शिक्षा व्यवस्था, पीएम मोदी पर दिए गए निबंध में ढेरों गलतियां…

कैसा रहेगा साल 2018, BirthDay की तारीख से जानिए

विरूष्का की शादी का खर्च सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश….

Sponsored






You may also like

No Related News