Monday, September 4th, 2017 11:14:37
Flash

टीचर की डांट से मिली शर्मिंदगी ने छात्रा को किया सुसाइड के लिए मजबूर




टीचर की डांट से मिली शर्मिंदगी ने छात्रा को किया सुसाइड के लिए मजबूरEducation & Career

Sponsored




तमिलनाडु में एक 7 वीं क्लास की छात्रा, जब अपने मुश्किल दिनों की समस्या को लेकर अपनी टीचर के पास गई और उसने टीचर को पीरियड्स के दागों से अपनी स्कूल यूनिफार्म के ख़राब होने का बताया तो टीचर उल्टा भड़क गई और क्लास में ही उसे डांटने लगी। पूरी क्लास के बच्चों के सामने डांट पड़ने की वजह से छात्रा को बेहद शर्मिंदगी महसूस हुई और वो इस शर्मिंदगी को सहन नहीं कर सकी और उसने बिल्डिंग से कूद गई जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह घटना तिरुनेलवेली इलाके की है, बुधवार को जब छात्रा स्कूल गई तो, उसकी स्कूल यूनिफार्म पीरियड्स के खून के धब्बों की वजह से खराब हो गई। उसने अपनी टीचर से मदद मांगी तो टीचर उल्टा बहुत नाराज़ हुई। इस बात से आहात छात्रा ने एक बिल्डिंग की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विनेश्वरी ने स्कूल टीचर को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया।

जिला मजिस्ट्रेट संदीप नंदुरी के मुताबिक, इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। केस की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मृतका के परिजनों ने महिला टीचर को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories