Saturday, November 18th, 2017 05:37 PM
Flash




अपने बयानों को लेकर एक बार फिर मुसीबत में फंसी रूपा गांगुली




Politics

Image result for roopa ganguly mp

पिछले दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में आईं सांसद रूपा गांगुली एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। राज्यसभा सांसद के खिलाफ उत्तर 24 परंगना जिले के निमता पुलिस थोन में एक शिकायत दर्ज की गई है। इस घटना के बाद एक महिला ने उनके खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि सुश्री गाुंगली ने महिला सुरक्षा के बारे में विवादास्पद बयान दिया था, जिससे बावाल मच गया था।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए सुश्री बनर्जी ने कहा था कि मैं कांग्रेस , तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और उनके समर्थकों को चुनौती देती हूं कि वे अपनी बहू, बेटियों , पत्नियों को बंगाल भेजें। अगर हिम्मत हो तो। 15 दिन में वे बलात्कार के बिना वापस नहीं लौटीं, तो मुझसे कहना। बता दें कि उनके खिलाफ आईपीसी धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह धारा महिला की विनम्रता को अपमानित करने के लिए लगी है। बैरकपुर आयुक्त के डीसी बल्गेरिया ने कहा कि हमने रूपा गांगुली के खिलाफ प्राथमिकता दर्ज की है और कानूनी कार्यवाही चालू है।

उनके इस बयान पर राज्य के ऊर्जा मंत्री सोबंदीप चट्टोपाध्याय ने एक बयान में कहा है कि पहले सुश्री गांगुली को बताना चाहिए कि वे कितनी बार बंगाल में बलात्कार का शिकार हुई हैं। एक निराधार आरोप बनाने से पहले , उन्हें इस बारे में सच बताना होगा। इस बीच कोलकाता पुलिस ने राज्य के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ केस शुरू कर दिया है ।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories