page level


Sunday, December 17th, 2017 04:14 AM
Flash




राहुल गांधी ने भरा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन




राहुल गांधी ने भरा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकनPolitics

Sponsored




आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भर दिया है। राहुल ने यह नामांकन पार्टी दफ्तर में भरा जहां मनमोहन सिंह, शील दीक्षित जैसे कई बड़े नेता मौजूद थे। उनके इस नामांकन के पूर्व पार्टी दफ्तर के बाहर नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया है।

कांग्रेस के राज्यों के प्रमुख, वरिष्ठ नेता व प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रतिनिधि भी राहुल गांधी के समर्थन के लिए कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में मौजूद हैं। राहुल गांधी द्वारा पर्चा दाखिल करने के बाद मनमोहन सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने 19 साल तक पार्टी की सेवा की है। बेहद महान परंपरा को आगे बढ़ाते हुए राहुल गांधी कांग्रेस को ऊपर ले जाएंगे।

वही राहुल गांधी के नामांकन के ठीक पहले उनके खिलाफ बगावत कर चुके कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने नए आरोप लगाए हैं। पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा है कि, कांग्रेस वंशवाद के आरोपों से बचने के लिए राहुल के सामने एक डमी कैंडिडेट उतार सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष बनने की कवायद में राहुल संभवतः अकेले उम्मीदवार होंगे क्योंकि सोमवार को नामांकन का आखिरी दिन है और किसी ने भी अभी तक कोई पर्चा नहीं भरा है। बताया जा रहा है कि, नये कांग्रेस अध्यक्ष की घोषणा संभवतः 5 दिसंबर को होनी है।

यह भी पढ़े: 

#NavyDay: इंडियन नेवी में अद्भुत कारनामा करने वाली पहली महिला

इस एक्ट्रेस ने अपने फैंस को लगाई फटकार, कर रहे थे ये शर्मनाक हरकत

गोवा में मची भारती की शादी की धूम, देखिए तस्वीरें

पंजाब की 6 महिला हॉकी खिलाड़ी राष्ट्रीय स्कूल टीम में चयनित

रणवीर सिंह ऐसे कर रहे गर्लफ्रेंड दीपिका की हिफाजत, वायरल हो रहा वीडियो

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें