page level


Wednesday, January 17th, 2018 12:21 AM
Flash
15/01/2018

पहली मुलाकात में दोस्त की पत्नी को दिल दे बैठे मुरली विजय, फिर क्या हुआ जानें…




पहली मुलाकात में दोस्त की पत्नी को दिल दे बैठे मुरली विजय, फिर क्या हुआ जानें…Sports

Sponsored




इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मुरली विजय एक बार फिर पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी निकिता ने बेटे को जन्म दिया है। मुरली विजय ने ट्विटर पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने लिखा है दो रॉकस्टार। बता दें कि मुरली विजय के पहले से एक बेटी इवा और एक बेटा निरव है। अब तीसरे बच्चे की खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ बांटी है। वैसे तो मुरली विजय की चर्चा हमेशा उनके खेल को लेकर ही हुई है, लेकिन एक और खास वजह है जिससे मुरली विजय अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। वो है उनकी पर्सनल लाइफ।

जी हां, अपने पर्सनल लाइफ को लेकर मुरली विजय ने लोगों के कई सवालों का सामना किया है। उनकी लव स्टोरी काफी कॉनट्रोवर्शिल रही है। वो भी इसलिए क्योंकि उनका दिल अपने खास दोस्त की पत्नी पर ही आ गया था। जी हां, उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी नताशा से शादी की है। नताशा दिनेश कार्तिक की बचपन की दोस्त थीं। दोनों ने 2007 में शादी भी कर ली थी। लेकिन मुरली विजय से एक मुलाकात के बाद तीनों की जिन्दगी ही बदल गई।

मुरली विजय ने की चीटिंग-

साल 2012 में आईपीएल- 5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ थे। इसी समय मुरली की मुलाकात दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई। इसके बाद निकिता और मुरली विजय का अफेयर गुपचुप तरीके से चलता रहा। जब कार्तिक को ये बात पता चली तो उन्होंने बिना सोचे समझे निकिता से तलाक ले लिया। इस समय निकिता प्रेग्नेंट थीं। कार्तिक से तलाक लेने के बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। वहीं कार्तिक इस बात से इतना दुखी थे कि उन्होंने अपेन बेटे पर कभी अपना हक जताने की कोशिश नहीं की।

दिनेश कार्तिक की लाइफ में आईं दीपिका-

निकिता और मुरली ने जहां अपनी न्यू मैरिड लाइफ शुरू कर ली थी, वहीं दिनेश कार्तिक की जिन्दगी में इंटरनेशनल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल दस्तक दे चुकी थीं। दोनों की मुलाकात 2013 में हुई थी। दो साल के अफेयर के बाद कार्तिक ने दीपिका से अगस्त 2015 में शादी कर ली थी।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories