page level


Tuesday, December 12th, 2017 11:39 PM
Flash




हेट स्टोरी की एक्ट्रेस ने किया शोषण पर विवादित ट्वीट




हेट स्टोरी की एक्ट्रेस ने किया शोषण पर विवादित ट्वीटEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड में आजकल ‘शोषण’ मुद्दा काफी ट्रेंडिंग है। वैसे शोषण आजकल कही भी और कभी भी हुआ जा सकता है। शोषण करने वाला शोषण करता रहता है और करवाने वाला भी मजबूरी में करता रहता है। शोषण कई तरीके का हो सकता है। जैसे कभी-कभी काम को लेकर आपका शोषण होता है, कभी आपकी सैलरी को लेकर तो कभी यौन शोषण।

शोषण के मुद्दे पर कई फिल्मी सितारे अपनी राय रखते हैं बहुत से फिल्मी सितारे खुद के साथ शोषण होने की बात भी बताते हैं। हाल ही में शोषण को लेकर एक एक्ट्रेस ने जबरदस्त ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘‘एक्ट्रेस पहले तो खुद मर्दों के साथ सोती हैं और फिर दस साल बाद रोती हैं’’

‘B’Day: ‘हेट स्टोरी’ की वो हीरोइन जिसकी बोल्डनेस ने किया सबको ‘बोल्ड’

फिल्म ‘हेट स्टोरी’ की एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने शोषण पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा कि ‘‘पहले तो अभिनेत्रियां काम पाने के लिए मर्दों के साथ सोती हैं और फिर दस साल बाद यह कहती हैं कि उनका शोषण हुआ था। भैरवी ने इस ट्वीट पर लोगों को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर किसी के साथ ऐसा हुआ भी है तो वह तुरंत क्यों नहीं बताती कि उसका शोषण हुआ है।

भैरवी गोस्वामी ने कहा था- ‘कृति सेनन सही में एक विक्षिप्त महिला की तरह बर्ताव कर रही हैं, वह एक्टे्रस कैसे बन गईं। कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं है। कॉलेज स्टूडेंट इससे बेहतर दिखते हैं।’ बता दें कि भैरवी ने हेट स्टोरी के अलावा भेजा फ्राई, माई फ्रेंड गणेशा-2, मिस्टर भट्टी की चुट्टी जैसी फिल्मों में काम किया है।

कोई देखेगा कृति की खूबसूरत आंखों से तो किसी में धड़केगा प्रियंका का दिल

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें