page level


Tuesday, September 25th, 2018 10:14 AM
Flash

पत्नी हसीन के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी ने खुलकर दिया मीडिया को जवाब




पत्नी हसीन के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी ने खुलकर दिया मीडिया को जवाबSports



मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहान ने ऐसे आरोप लगाए हैं जिन्हें बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे सामने आकर बोले है। शमी ने मीडिया के सामने कहा कि पत्नी हसीन द्वारा लगाए गए आरोपों की पूरी जांच हो। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा दिन-ब-दिन आरोप बढ़ते जा रहे हैं। इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता। लेकिन, मैं चाहता हूं कि आरोपों पर व्यापक जांच हो।’ बता दें कि पत्नी हसीन ने कई सबूत मीडिया के सामने भी पेश किए है। हसीन ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उन्होंने अपने पास इस तेज गेंदबाज के खिलाफ उपलब्ध तमाम सबूतों को पुलिस को सौंप दिया है।

इसके बाद से पुलिस शमी के खिलाफ कार्रवाई को नजरअंदाज भी नहीं कर सकती है। पत्नी के बाद शमी भी कैमरे के सामने आए और लगे आरोपों को गलत बताया। शमी ने जांच की मांग की और साथ ही बीसीसीआई पर पूरा भरोसा जताया।

बीसीसीआई पर है पूरा भरोसा

बीसीसीआई पर बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘‘मुझे बसीसीआई पर पूरा भरोसा है। इंवेस्टिगेशन होने के बाद वो जो भी फैसला लेते हैं। उसकी मुझे टेंशन नहीं है’’ बता दें, पत्नी के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध नहीं दिया है।

ये आरोप लगे है

पत्नी हसीन जहां ने पति पर घरेलू हिंसा, जहर के साथ नुकसान, आपराधिक धमकी, सीधे – सीधे कहें कि हत्या करने के प्रयास का आरोप दर्ज कराया है। हसीन ने शमी के साथ ही उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप भी लगाया है। हसीन ने शमी पर कोई एक धारा नहीं बल्कि 498, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की बहन शरबती देवी का निधन, पिछले साल शेयर की थी ये तस्वीरें

IIT का ये छात्र बना Twitter का CTO, इससे पहले याहू में कर चुके हैं काम

जया के पास 26 करोड़ की ज्वेलरी, तो अमिताभ के पास हैं 13 करोड़ की गाडिय़ां, करोड़ों के हैं कर्जदार

 

 

Sponsored