page level


Thursday, August 16th, 2018 05:36 AM
Flash

रातों-रात सुपरस्टार बने डांसिंग अंकल अब एक्टिंग में दिखाएंगे में अपना जलवा




रातों-रात सुपरस्टार बने डांसिंग अंकल अब एक्टिंग में दिखाएंगे में अपना जलवाEntertainment



अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया में तहलका मचाने वाले अंकल एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। डांसिंग अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव अब एक्टिंग में अपना जादू दिखाने वाले हैं। पिछले दिनों टीवी के अलग-अलग शोज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले डांसिंग अंकल अब एक शॉर्ट फिल्म के जरिए एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं।

उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अपनी शॉर्ट फिल्म का लिंक भी शेयर किया। शॉर्ट फिल्म का नाम है – कॉलेज ऐडमिशन ऐंड डैड, जिसमें एक वॉइसओवर से फिल्म की शुरुआत होती है और फिर डांसिंग अंगल ही एंट्री होती है। उन्हीं की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में दिलचस्प मोड़ आता है।

बता दें कि पिछले महीने ही डांसिंग अंकल का एक डांस विडियो वायरल हुआ, जो एक शादी के दौरान का था। इसके बाद तो वह इंटरनेट पर छा गए। एक के बाद एक उनके कई विडियो आए और वायरल हो गए। उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया। मध्य प्रदेश के रहने वाले डांसिंग अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रफेसर हैं और अपने गोविंदा स्टाइल वाले डांस की वजह से पॉप्युलर हुए। बीच में हुए बॉलिवुड से भी कई ऑफर मिलने की खबरें आईं। डांसिंगअ अंकल अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें :

पर्यावरण को समर्पित हैं, शहर के पद्मश्री सम्मानित श्री भालू मोंढे जी

मकान का मलबा फेंकना हो तो चुने ये 6 जगह, नहीं तो निगम करेगा कार्रवाई

घूमने के लिए ही नहीं बल्कि पढ़ाई के लिए भी जाना जाएगा ‘इंदौर Zoo’

Sponsored