page level


Wednesday, June 20th, 2018 06:17 AM
Flash

‘डांसिंग अंकल’ की खुली किस्मत, इन दो सुपरस्टार के साथ मिली बड़े बजट की फिल्म




‘डांसिंग अंकल’ की खुली किस्मत, इन दो सुपरस्टार के साथ मिली बड़े बजट की फिल्मEntertainment



एक शादी में डांस कर रातों रात सोशल मीडिया स्टार बने ‘डांसिंग अंकल’ यानि की संजीव श्रीवास्तव के फेन देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो गये है. उनका जबरदस्त डांस देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब धमाल मचा रहा है। और तो और, अब तो लोगों ने उनके स्टाइल को कॉपी करना भी शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन से लेकर गोविंदा तक उनकी तारीफें कर चुके हैं।

ख़बरें है की जल्द ही एक बड़े ब्रांड की ऐड फिल्म में ‘डांसिंग अंकल’ काम करने का ऑफर मिला है ।इसके अलावा अब खबर है कि वो सुनील शेट्टी के साथ किसी फिल्म में भी नजर आ सकते हैं । बता दें कि संजीव ने अपने साले की शादी में ‘आप के आ जाने से’ गाने पर डांस किया था । जब उनका ये डांस वायरल हुआ तो सुनील ने भी देखा और उन्हें अंकल का डांस बहुत पसंद आया ।

सुनील शेट्टी ने संजीव को मुंबई मिलने के लिए बुलाया । मुंबई आकर संजीव, सुनील शेट्टी से मिले । इस मुलाकात में क्या फाइनल हुअा इसके बारे में पता चल चुका है । उन्होंने बताया कि बजाज इंश्योरेंस कंपनी ने अपने ऐड के लिए साइन किया है। संजीव ने बजाज के लिए शूटिंग भी की है । इसके अलावा सुनील शेट्टी की कंपनी F the Couch ने भी उन्हें ऐड के लिए फाइनल किया है। जल्द ही संजीव टीवी पर डांस करते नजर आएंगे। संजीव ने सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेराफेरी 3’ के लिए भी ऑडिशन दिया है।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो संजीव दो बड़े स्टार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। जिस डांस को संजीव शौक के तौर पर करते थे, उसी ने उन्हें स्टार बना दिया है । संजीव पिछले 36 साल से डांस कर रहे हैं और अब जाकर उन्हें पहचान मिल पाई है ।

यह भी पढ़ें:

बेहद हॉट है बॉलीवुड की ये प्रोड्यूसर, 42 की उम्र में है कुंवारी

कभी रेलवे ने नौकरी देने से किया था इनकार, आज IAS टॉप कर बनी कलेक्टर प्रांजल

संवारना चाहतें हैं अपना कैरियर तो बनें ग्रामीण हेल्थकेयर, जानिए इस कोर्स से जुडी पूरी डिटेल्स

बहुत ही खास है Fifa World Cup में इस्तेमाल होने वाली ये “बॉल”, इस देश ने की है डिजाइन

Sponsored