page level


Saturday, September 22nd, 2018 04:26 AM
Flash

रिक्शा ड्राइवर की बेटी ने रोशन किया नाम, PCS-J में किया टॉप




रिक्शा ड्राइवर की बेटी ने रोशन किया नाम, PCS-J में किया टॉपEducation & Career



कहते हैं सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, ये आपको आपकी मेहनत से ही मिलती है। अगर आप पूरी शिद्दत से अपने लक्ष्य के लिए मेहनत कर रहे हैं तो फिर आप चाहे जो भी हो आपको आपका लक्ष्य मिलकर रहता है। कुछ इसी तरह की कहानी देहरादून में पीसीएस की एग्जाम क्लियर करने वाली लड़की की है।

ऑटो ड्राइवर की बेटी ने रोशन किया नाम

उत्तराखंड के देहरादून में एक ऑटो ड्राइवर की बेटी ने पीसीएस का एग्जाम क्लियर किया है। देहरादून की पूनम टोडी ने इस परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल किया है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिवीजन 2016 परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है। गौर करने वाली बात है कि इस परीक्षा में उत्तराखंड के 7 और उत्तरप्रदेश के 1 अभ्यर्थी को सफलता मिली है। बड़ी बात यह रही कि इस परीक्षा में पहले तीन स्थानों पर बेटियों ने अपना कब्जा जमाया।

इनको मिली सफलता

साक्षात्कार के बाद चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई है। इनमें कुमारी पूनम टोडी (देहरादून), तनुजा कश्यप (देहरादून), चैरव बत्रा (देहरादून), पल्लवी गुप्ता (मेरठ उत्तर प्रदेश), उर्वशी रावत (अल्मोड़ा), शैलेंद्र यादव (ऊधमसिंह नगर), करिश्मा डंगवाल (नैनीताल) और मनोज सिंह राणा (उत्तरकाशी) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

घरवालों ने कर दी थी मनाही, अब लड़कों के खेल में रोशन करेगीं भारत का नाम

कुली से बना था मुंबई का डॉन, इंदिरा गांधी के ऑर्डर पर गया था पहली बार जेल

LOC पर ये है एक ऐसी जगह, जहां भूलकर भी फायरिंग नहीं करते पाक रेंजर्स, जानिए वजह

Sponsored