Wednesday, November 22nd, 2017 01:54 AM
Flash




मैदान पर छक्के जडऩे के बाद अब “लुंगी डांस” करते नजर आएंगे धोनी




Sports

PrabhuDeva_Dhoni_feature

वैसे तो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने छक्कों और मैच जीतने वाली पारी के लिए ही सुखिर्यों में रहते हैं, लेकिन जल्द ही वे अपनी एक और खूबी से अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे। दरअसल, एक मेाटरबाइक के विज्ञापन के एक तेलुगू एडिशन में वे मशहूर डांसर प्रभु देवा के साथ लुंगी डांस करते नजर आएंगे।

आईपीएल में अपनी टीम राइजिंग पुणे सुपर जॉइटंस को पहली बार फाइनल में पहुचंाने में अहम भूमिका निभाने वाले धोनी बेस्ट डांसर प्रभु देवा के साथ लुंगी पहनकर डांस करते दिखेंगे। इस विज्ञापन में धोनी ने सुनहरे रंग की कमीज और सुनहरे बॉर्डर वाले सफेद रंग की पारंपरिक लुंगी पहनी है। इसके अलावा उन्होंने एक गोल्डन रंग की घंडी भी पहनी हुई है। इस अवतार में वे पूरी तरह साउथ इंडियन लग रहे हैं। इस विज्ञापन में दोनों ने रजनीकांत स्टाइल के कुछ डांस एक्शन भी दिखाए है।

MS-Dhoni-lungi-dance

हालांकि इससे पहले भी धोनी को पुणे टीम के एक विज्ञापन में डांस करते देखा गया था लेकिन अब लुंगी में डांस करते देखना उनके फैन्स और खुद उनके लिए नया अनुभव होगा। भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी छोडऩे के बाद भी माही अपने बाइक्स के शौक , हेयरस्टाइल और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। आईपीएल के दसवें संस्करण में सांतवी बार फाइनल खेलना भी धोनी के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है, यदि वे पुणे को पहली बार चैंपियन बना देते हैं, तो हो सकता है कि उनके फैंंस का उनका लुंगी डंास देखने का सपना पूरा हो जाए।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories