page level


Wednesday, September 19th, 2018 02:14 AM
Flash

इस पोर्न स्टार से ट्रम्प ने बनाए थे संबंध, चुप रहने के लिए दिए लाखों रुपये!




इस पोर्न स्टार से ट्रम्प ने बनाए थे संबंध, चुप रहने के लिए दिए लाखों रुपये!World



अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को आज कौन नही जनता है। हर कोई उनके कारनामों से बाखिफ है। अपने काम से ज्यादा अपने विवदित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले वाले डोनाल्‍ड ट्रंप एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं, लेकिन इस बार वे कोई अपने बयान को लेकर नही बल्कि एक पोर्न स्‍टार से रिश्‍ता रखने को लेकर घिर गये है।

दरअसल अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है की डोनाल्‍ड ट्रंप वर्ष 2006 में स्‍टीफेनी क्लिफोर्ड से एक गोल्‍फ मैच के दौरान एक पोर्न स्‍टार से मिले थे। इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहे थे। जी हाँ! दरअसल हम बात कर रहे है। पोर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स की जो कई एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है। इन्हें बहुत कम ही लोग है जो स्‍टीफेनी क्लिफोर्ड के नाम से जानतें है क्योंकि ये एडल्ट फिल्मों स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स के नाम से जानी जाती है।

अखबार ‘द वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्‍ट्रपति के एक निजी वकील ने सावर्जनिक तौर पर इसका जिक्र न करने के लिए क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (82.69 लाख रुपये) का भुगतान किया था। राष्‍ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्‍ड ट्रंप पर कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। अब इस सिलसिले में नया मामला उजागर होने से ट्रंप की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं।

‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट दर्शाया गया है कि, साल 2016 में चुनाव से ठीक पहले डेनियल्‍स एक news चैनल को यह सब इन्टरव्यू में बतानी वाली थी लेकिन एक समझौता हो गया था जिसके बाद उन्होंने यह बात सार्वजनिक नही की थी। वही इस पूरे मामले पर व्‍हाइट हाउस ने शुक्रवार (12 जनवरी) को बयान जारी कहा है कि, ‘यह खबर पुरानी और रीसाइकल्‍ड है। चुनावों से पहले यह रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।’

क्लिफोर्ड के वकील कोहेन ने ‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ पर एक साल से भी ज्‍यादा समय से फर्जी खबर प्रकाशित करने का आरोप लगाया है। ‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव से पहले वर्ष 2016 में भी एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। इसमें अमेरिकी मॉडल केरेन मैकडॉगल के साथ संबंधों को छुपाने के लिए 1.50 लाख डॉलर (95.41 लाख रुपये) देने की बात कही गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने मैकडॉगल के साथ कथित तौर पर एक दशक पहले संबंध बनाया था।

यह भी पढ़ें: 

आम आदमी के लिए पेट्रोल-डीजल हो सकता है सस्ता…जानिए कैसे

शादीशुदा कपल कभी न खरीदें ऐसा पलंग, इन बातों का जरूर रखें ध्यान

‘गन्दी फिल्मे’ देखने में कौन सबसे आगे हैं इस बात का जवाब आपको पानी-पानी कर देगा

हनीमून पर गई एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा की हेलीकॉप्टर से बचानी पड़ी जान

Sponsored